बीजेपी और एनसीपी कार्यकर्ताओं के बीच जम कर चले लात घूंसे, मामला दर्ज

मंगलवार की रात बीजेपी नगरसेवक और एनसीपी कार्यकर्ताओं के बीच जम कर मारपीट हुई। बताया जाता है कि यह मारपीट पार्किंग की जगह को लेकर हुई। इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

मंगलवार की रात लगभग 8:30 बजे मलाड ईस्ट के क़ुरार विलेज के वार्ड क्रमांक 48 के बीजेपी नगरसेवक विनोद मिश्रा के ऑफिस के सामने एनसीपी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच जम कर लात घूंसे चले। यह सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है। 

जब इस बारे में स्थानीय नगरसेवक विनोद मिश्रा से मुंबई लाइव ने बात की तो उन्होंने कहा कि अवैध पार्किंग को लेकर उन्होंने ट्रैफिक विभाग के पास शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस अनेक गाड़ियों पर कार्रवाई की। इस कार्रवाई से नाराज होकर एनसीपी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की।

जबकि एनसीपी नेता और पूर्व नगरसेवक अजित रावराणे का कहना है कि जिस सोसायटी में विनोद मिश्रा का ऑफिस है वहां के कार्यकर्त्ता अपनी गाड़ी पार्क करते हैं जिससे लोगो को आने जाने में काफी परेशानी होती है। जब इसकी शिकायत करने सोसायटी के लोग विनोद मिश्रा के पास गए तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनके साथ मारपीट की।

इस मारपीट में केशव नामक एक शख्स घायल हो गया है। साथ ही बीजेपी ने एनसीपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने इस मामले में 10 से 12 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गयी है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़