रेप के आरोप में फंसे इस टीवी एक्टर की बढ़ी मुश्किलें, रिपोर्ट आई पॉजिटिव

बलात्कार का आरोप झले रहें 'बेहद' सीरियल के समय यानी पीयूष सहदेव की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। वेबसाइट टेली चक्कर के मुताबिक़ पीयूष सहदेव की मेडिकल रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है जिससे उन पर लगा रेप का आरोप सही साबित हो सकता है। पीयूष पर आरोप है कि उसने 'सपने सुहाने लड़कपन के' की 23 वर्षीय अभिनेत्री के साथ शादी का झांसा देकर बलात्कार किया। इस मामले में पीयूष को वर्सोवा पुलिस ने 22 नवंबर को गिरफ्तार किया था। बेहद से पहले पीयूष देवो के देव महादेव में भगवान राम के किरदार में नजर आए थे। इसके अलावा वह 'घर एक सपना', 'गीत', 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' और 'हम ने ली है शपथ' जैसे सीरियल में भी काम कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें : पीपली लाइव के सह-निर्देशक महमूद फारूकी रेप के मामले में बरी!

रेप के आरोप के बाद पुलिस ने पीयूष पर आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरतार कर लिया था। कोर्ट ने इस एक्टर की जमानत याचिका भी ख़ारिज कर चुकी है। इस समय यह एक्टर आर्थर रोड जेल में बंद है।जांच अधिकारी ने बताया कि जांच अभी जारी है और इस मामले में चार्जशीट तैयार की जा रही है।

यह भी पढ़ें : भोजपुरी अभिनेता मनोज पाण्डेय पर को-स्टार ने लगाया रेप का आरोप

वर्सोवा पुलिस स्टेशन के सीनियर इंसपेक्टर किरन काले ने टेली चक्कर से बातचीत करते हुए कहा कि वो अभी भी जेल में हैं और इस मामले जांच चल रही है। जल्द ही चार्जशीट तैयार की जाएगी, तब तक उन्हें न्यायिक हिरासत में रखा जाएगा। काले ने आगे कहा कि जांच की अवधि 90 दिनों की है और इस दौरान एक्टर को जेल के अंदर ही रहना होगा।

अगली खबर
अन्य न्यूज़