अय्याशी के लिए बने चोर!

पालघर जिले के वसई तालुका सहित ठाणे जिले में महंगी बाइक चोरी कर उन्हें सस्ते दामों में बेच कर मौज मस्ती करने वाले गिरोह के तीन चोरों को वालीव पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से दो बुलेट और छह बाइक बरामद की है। एडिशनल एसपी राजतिलक रोशन ने बताया की गिरफ्तार आरोपी अपनी मौज मस्ती व नशे के लिए वारदात को अंजाम देते थे।इस गैंग में सभी चोर 20 से 22 साल के है ।

पालघर क्राइम ब्रांच की वसई टीम ने चार नाबालिग चोरों से 9 बाइक बरामद की है पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 13 अप्रैल 2017 को गवराई पाडा निवासी राजेश कुमार शंकर यादव की बुलेट क्रमाक एम एच 48 ऐ जे 8905 अज्ञात चोरों ने चोरी कर ली। जिसकी शिकायत यादव ने वालीव पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संजय हजारे को गुप्त सूचना मिली कि क्षेत्र में मोटर साइकल चोरी करने वाले शातिर चोर गवराई पाडा इलाके में ही रहते है।

पुलिस निरीक्षक हजारे के मार्ग दर्शन में पुलिस की एक टीम ने पेट्रोलिंग के दौरान दीपेश वाघ नामक युवक को हिरासत में लेकर कडी पूछताछ की उसकी निशानदेही पर पुलिस ने आरोपी दीपक केशव वाघ (20) कृष्णा पंढरीनाथ कौले (22) को गिरफ्तार कर उनके पास से दो बुलेट व 6 बाइक बरामद की है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पालघर जिला स्थित मोखाडा के रहने वाले है और उन्होंने पालघर व ठाणे जिला के अलग अलग पुलिस स्टेशन क्षेत्रों से चोरी की है।

(इस 15 अगस्त पर अगर आप देश के बारे में या फिर देश जुड़े किसी भी मुद्दे पर कुछ लिखना चाहते है और चाहते है की आपका लेख मुंबई लाइव पर दिखे, तो 500 शब्दों में अपने लेख को लिखकर contact@mumbailive.com पर भेज दे, चुनिंदा लेख को 15 अगस्त के दिन हम दिखाएंगे मुंबई लाइव पर)

डाउनलोड करें Mumbai live APP और रहें हर छोटी बड़ी खबर से अपडेट।

अगली खबर
अन्य न्यूज़