लड़कियों को ड्रग्स-सेक्स रैकेट में खींचने के लिए सुनील कुलकर्णी गिरफ्तार

सुनील कुलकर्णी, जिसने दो बहनों को वेश्यावृत्ति और ड्रग रैकेट के लिए मजबूर कर दिया था, गुरुवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस ने अदालत को बताया कि जांच के दौरान कुलकर्णी से एक पेन ड्राइव बरामद हुई है। जिसमें कई अश्लील फिल्में थी।

मालाड में रहनेवाले एक जोड़े ने आरोप लगाया था कि उनकी बेटियां कुलकर्णी के बहकावे में आ गई और अपना घर छोड़ दिया। उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि कुलकर्णी ने "शिफू कल्चर" के नाम पर सेक्स और ड्रग्स रैकेट में निर्दोष लड़कियों को फंसाया है। जब मामला अदालत में गया तो तुरंत ही पुलिस को इस मामले में केस दर्ज करने का आदेश दिया गया।

साथ ही लड़कियां 18 वर्षीय हैं और उन्होंने पुलिस को बयान देकर इस बात को खारिज किया है कि दोनों ही लड़कियों ने परिवार के सदस्यों द्वारा उत्पीड़न के कारण घर छोड़ा था।

शिफू संस्कृति क्या है?

फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शिफू कल्चर के बारे में पेज हैं। इन पृष्ठों पर अधिकतर जानकारी सेक्स के बारे में है। आरोपी सुनील कुलकर्णी अपने आप को एक मनोवैज्ञानिक होने का दावा करता था। पुलिस ने बताया कि कुलकर्णी के पास ऐसी कोई डिग्री नहीं है, और उनके खिलाफ यौन शोषण के कई मामले दर्ज हैं।
मुंबई पुलिस के प्रवक्ता अशोक दुधे ने बताया कि मालाड पुलिस ने इस संबंध में एक मामला दर्ज किया है, क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच कर रही है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़