मैं आदित्य ठाकरे को नहीं जानती, न ही कभी मिली हूं: रिया चक्रवर्ती का बयान

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपने वकील के माध्यम से कहा है कि वे आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) के बारे में सिर्फ इतना जानती हैं कि वे शिवसेना (Shiv Sena) पार्टी के नेता हैं न ही वे कभी आदित्य से मिली हैं और न ही कभी फोन पर बात हुई है।

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में युवा नेता को जोड़ने के निराधार दावों के बाद यह बात सामने आई है। रिया की तरह आदित्य ठाकरे ने भी पहले एक बयान जारी करके उन्हें 'गंदी राजनीति' से जोड़ने की बात कही थी।

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस केस को मुंबई पुलिस हैंडल कर रही थी। पर बाद में सुशांत के पिता के के सिंह द्वारा दर्ज की गई एफआईआर के बाद बिहार पुलिस भी मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंची थी। आज सुप्रीम कोर्ट ने इस केस को सीबीआई को सौप दिया है। 

यह भी पढ़ें: ईडी ने सुशांत सिंह के पिता से पूछताछ की

इस केस में मुंबई पुलिस ने पहले ही महेश भट्ट, आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली, अपूर्वा मेहचा, राजीव मसंद समेत 56 लोगों से पूछताछ की कर चुकी है।

इसी बीच आरोप लगाए गए कि मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के मौत की जांच निष्पक्ष रूप से नहीं कर रही है, कई लोगों ने आरोप लगाए की मुंबई पुलिस राज्य सरकार के दबाव में काम कर रही है। इसलिए लगातार सीबीआई की जांच की मांग उठी। जिसे आज सुप्रीम कोर्ट ने मंजूरी दे दी है। 

यह भी पढ़ें: संजय दत्त को लेकर मान्यता दत्त ने जारी किया बयान

अगली खबर
अन्य न्यूज़