रिया चक्रवर्ती को मिली जमानत, 1 महीने की जेल काटने के बाद आच पहुंचेंगी घर

ड्रग्स मामले में फंसी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborthy) को बॉम्बे हाईकोर्ट  (Bombay High Court) ने आज जमानत दे दी है। पर रिया के भाई शोविक को अभी जेल में ही दिन काटने होंगें। कोर्ट ने उन्हें अब तक जमानत नहीं दी है। हालांकि रिया के साथ ही सैमुअल मिरांडा और दीपेश को भी आज बेल मिल गई है। 

रिया को बॉम्बे हाईकोर्ट ने 1 लाख के मुचलके के साथ जमानत दी है। बीते एक महीने से रिया जेल में बंद थीं। आज वे मुंबई के भायखला जेल से अपने घर के लिए रवाना होंगी। 

हालांकि ड्रग्स मामले में रिया और शोविक को 20 अक्टूबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। पर कोर्ट ने 7 अक्टूबर बुधवार को उनकी जमानत मंजूर कर दी है। रिया को तो रहत मिल गई पर उनके भाई शोविक को अभी भी जेल में ही दिन गुजारने होंगे। 

रिया और शोविक की जमानत निचली अदालत ने खारिज कर दिया था। जिसके बाद बेल की अपील बॉम्बे हाईकोर्ट में की गई। एनसीबी (NCB) ने रिया पर आरोप लगाया था, कि वे ड्रग्स के कारोबार में लिप्त थी। साथ ही इसको लेकर उनके पास कई सबूत भी हैं। रिया मादक पदार्थों की तस्करी में न सिर्फ मदद करती थीं बल्कि ड्रग्स पहुंचाने का भी काम करती थीं। इसके अलावा क्रेडिट कार्ड व नगद के जरिए भुगतान भी करती थीं। 

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। जांच में उनकी गर्लफ्रेंड रिया का नाम भी सामने आया। फिर ड्रग्स मामला आने के बाद इसकी जांच में एनसीबी जुट गई थी। ड्रग्स के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी एनसीबी पूछताछ कर चुकी है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़