भाड़ा से इनकार करने पर RPF जवान ने टैक्सी चालक से किया दुष्कर्म

 

एक RPF (रेलवे सुरक्षा बल) जवान ने  टैक्सी चालक के साथ अप्राकृतिक रूप से दुष्कर्म किया। टैक्सी चालक का कसूर इतना ही था कि उसने इस जवान को उसके बताए हुए स्थान पर चलने से इनकार कर दिया था। टैक्सी चालक के खिलाफ माता रमाबाई मार्ग पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गयी है, जिसकी जांच में पुलिस जुट गयी है।

क्या है मामला?

मिली जानकारी के अनुसार RPF जवान अमित धानकड मुंबई के सीएसटी रेलवे स्टेशन पर तैनात है। 11 जनवरी को रात भर ड्यूटी करने के बाद जब अमित घर जाने के लिए सीएसटी रेलवे स्टेशन से बाहर आया तो उसे वहां एक टैक्सी चालक अपनी टैक्सी खड़ी करके सोते हुए मिला।

अमित ने टैक्सी चालक को जगा कर उसे ग्रांट रोड में वहां चलने को कहा, जहां वेश्यावृत्ती होती है, लेकिन टैक्सी चालक ने कहा, वह अभी सो रहा है इसीलिए कहीं नहीं जाएगा।

टैक्सी चालक द्वारा चलने से इनकार करने के बाद अमित का पारा चढ़ गया और न केवल टैक्सी चालक के साथ मारपीट की बल्कि वहीं पास में ही एक निर्जन स्थान पर लेजा कर उसके साथ दुष्कर्म भी किया। 

इस घटना के बाद टैक्सी चालक ने अमित के खिलाफ माता रमाबाई मार्ग पुलिस स्टशन में शिकायत दर्ज कराया। अब पुलिस आगे की जांच में जुट गयी है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़