पवई में मछली पकड़ने से रोकने पर गार्ड को जान से मारा

पवई तालाब में मछली पकड़ने से रोकने पर एक सिक्युरिटी गार्ड की हत्या कर देने की घटना से इलाके में हडकंप मच गया। सिक्युरिटी गार्ड का नाम शोएब खान था। पुलिस ने हत्या के आरोपी दो लोगों तबरेज उर्फ़ तब्बू दरवेज खान और सकिन अकबर हुसैन सिद्दकी को गिरफ्तार किया है।

पवई तलाब में मछली पकड़ने पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा हुआ है। बावजूद इसके आए दिन कोई न कोई यहां चोरी छुपे मछली पकड़ते रहते हैं। इसे रोकने के लिए महाराष्ट्र एंगलिंग एसोसिएशन बोट क्लब ने 1 अप्रैल को मून सिक्युरिटी एजेंसी नामकी सुरक्षा एजेंसी को ठेका दिया था। इसी सुरक्षा एजेंसी में शोएब सुपर वाईजर के तौर पर काम करता था।

सोमवार रात शोएब और उसके तीन साथी तालाब में बोट से गस्त लगा रहे थे तभी वहां तबरेज उर्फ तब्बू दरवेज खान और सकिन अकबर हुसेन सिद्दीकी तैरते तैरते वहां पहुंचे और शोएब और उसके साथी को धमकाने लगे। तबरेज ने शोएब को मछली पकड़ने के लिए लगाये गये जाल को भी निकालने से मना किया, लेकिन शोएब ने उसकी एक नहीं सुनी और जाल निकाल दिया। इससे गुस्साएं तबरेज ने शोएब पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और उसे पानी में धकेल दिया। इतना ही नहीं उन्होंने शोएब के तीन साथियों को तालाब के किनारे छोड़ बोट को भी पानी में डूबा दिया। 

तबरेज और उसका दोस्त कुख्यात अपराधी हैं। इन दोनों को पवई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आगे की छानबीन के लिए पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़