मां और बेटी की हत्या, पति हिरासत में

मुंबई के धारावी में महिला और उसकी तीन साल की बेटी की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर लाश को जलाने का मामला सामने आया है। इस मामले में शाहू नगर पुलिस ने महिला के पति रियाज हुसैन (35) को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है। घटना के वक्त रियाज अपनी बड़ी बेटी को स्कूल से लाने गया था।

क्या है मामला?

बताया जता है कि धारावी के डायमंड बिल्डिंग में रियाज अपनी पत्नी तहसीन और दो बेटियों के साथ रहता था। रियाज सुबह के समय डोंगरी स्थित अपनी दुकान पर चला गया। जब दोपहर के 12 बजे तो वह अपनी बड़ी बेटी को स्कूल से लाने फिर धारावी आया। इतने में उसे उसके पड़ोसियों ने फोन कर बताया कि उसके घर में आग लगी है और उसकी पत्नी तहसीन और छोटी बेटी घर के अंदर ही है।

बदहवास रियाज किसी तरह से घर पहुंचा, इतने में पुलिस भी आ चुकी थी। सभी ने मिल कर दरवाजा तोड़ा और किसी तरह से आग बुझाई। लेकिन वहां का मंजर देख कर हडकंप मच गया। रियाज की पत्नी और छोटी बेटी की बड़ी बेदर्दी से हत्या कर उन्हें जलाने की कोशिश की गयी थी।

पुलिस को स्थानीय लोगों से यह भी पता चला कि रियाज का अपनी पत्नी के साथ आये दिन झगड़ा होता था। इस हत्या के पीछे रियाज का हाथ होने के शक के आधार पर पुलिस ने रियाज को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़