बेटे ने शराबी बाप की कर दी हत्या

शराबी बाप के रोज रोज के झगड़ों से तंग आकर उसके बेटे ने अपने मामा के साथ मिलकर बाप की हत्या कर दी। घटना वर्ली की है जो सोमवार को घटी। इस मामले में पुलिस ने बेटे दुर्गेश बोबडे (18) और उसके मामा राकेश खोपकर (31) को गिरफ्तार किया है।

 क्या था मामला?

मिली जानकारी के अनुसार वर्ली के जिजामाता नगर में पीड़ित अनिल रोहिदास बोबडे अपनी पत्नी, बेटे दुर्गेश और साले राकेश और राकेश की मां के साथ रहता था। घर वाले अनिल के शराब की आदत से काफी परेशान रहते थे। सिक्युरिटी गार्ड का काम करने वाला अनिल रोज शराब पीकर घर आता और अपनी पत्नी और बेटे के साथ मार पीट करता था। अनिल की शराब छुड़ाने के लिए घर वालों ने कई प्रयास किये लेकिन सब बेकार साबित हुआ।

 

गुस्से में दे मारा पत्थर 

घटना वाले दिन यानि सोमवार को अनिल ने अपनी पत्नी और उसकी मां के साथ झगड़ा किया। इस झगड़ें में अनिल का बेटा दुर्गेश भी कूद पड़ा। दुर्गेश को बोलते देख अनिल ने गुस्से में आकर दुर्गेश को मारना पीटना शुरू कर दिया। उसी समय राकेश भी वहां आ गया और उसने अनिल को दुर्गेश से अलग करना चाहा लेकिन अनिल ने राकेश के साथ भी मारपीट शुरू कर दी। इतने में दुर्गेश ने अपना आपा खो दिया और सड़क पर पड़े एक बड़े पत्थर से अनिल के सिर पर दे मारा।

तीन दिन की पुलिस हिरासत 

स्थानीय निवासियों ने जख्मी अनिल को अस्पताल ले गए जहां उपचार के दौरान अनिल ने दम तोड़ दिया। घटना की शिकायत पर वर्ली पुलिस ने अनिल के बेटे दुर्गेश और साले राकेश को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने दोनों को 23 फरवरी तक पुलिस कस्टडी में रखने का आदेश सुनाया।

अगली खबर
अन्य न्यूज़