रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 6 अक्टुबर तक बढ़ी

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले (sushant singh rajput suicide case) में उनकी गर्लफ्रेंड रहीं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) और उनके भाई शाविक चक्रवर्ती की कस्टडी समाप्त होने के बाद मंगलवार को फिर से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। दोनों को एंटी-नारकोटिक्स स्क्वाड (NCB) द्वारा गिरफ्तार किया गया था। अदालत ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी और उनकी हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी।

 जांच से पता चला कि रिया और शौविक का ड्रग्स (drug) के साथ संबंध था। इसलिए एनसीबी (NCB) ने मामले की जांच शुरू कर दी। एनसीबी ने रिया और शैविक और अन्य को गिरफ्तार किया है। कुछ दलालों को भी गिरफ्तार किया गया है। एनसीबी ने दावा किया कि रिया के खिलाफ ड्रग्स खरीदने और अन्य आरोपियों के साथ मिलीभगत के खिलाफ मजबूत सबूत थे।

NCB ने इस मामले में नौ लोगों को गिरफ्तार किया था, जिसमें सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, नौकर दीपेश सावंत, ड्रग डीलर ज़ैद विलात्रा, कज़ान इब्राहिम और अब्देल बासित परिहार शामिल थे। एनसीबी इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या सुशांत की मौत के सूत्र ड्रग्स से जुड़े हैं।

 सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) द्वारा दर्ज मामले में रिया मुख्य आरोपी है।  सुशांत के पिता के.के सिंह द्वारा लगाए गए आरोपो कि, रिया ने सुशांत के करोड़ों रुपये ले लिए हैं, प्रवर्तन निदेशालय (ED) जांच की जा रही है। ईडी द्वारा रिया और अन्य आरोपियों के मोबाइल से व्हाट्सएप संदेश निकाले गए।  पता चला है कि रिया और अन्य आरोपी ड्रग डीलरों के संपर्क में थे।  एनसीबी ने तब मामला दर्ज किया और जांच शुरू की।

अगली खबर
अन्य न्यूज़