अनजान शख्स को चोर समझ कर बुरी तरह से पीटा, हुई मौत

  • सचिन गाड & मुंबई लाइव टीम
  • क्राइम

बोरीवली में कुछ लोगों ने एक व्यक्ति को चोर समझ कर इतना पीटा कि उसकी मौत हो गयी। इस मामले में MHB पुलिस ने तीन लोग ओंकार सावंत (22), प्रतीक कांबले (23) और सत्यमूर्ती नयनार(53) को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार रात को बोरीवली, धर्मा नगर के विचारे कंपाउंड में एक अनजान शख्स घूम रहा था। संदिग्ध रूप से घूमते इस व्यक्ति को स्थानीय लोगों ने चोर समझ लिया और उसे बुरी तरह पीटा। इतना ही नहीं उसे पेड़ से बांध कर डंडो से भी मारा गया। जब मार खाते खाते अनजान शख्स बेहोश हो गया तो लोग उसे पेड़ से बंधा छोड़ चले गए।

अगले दिन दोपहर के समय उसकी मौत हो चुकी थी। इस बात से घबराये लोगों ने शख्स की डेडबॉडी को एक टेम्पो में डाल कर उसे निर्जन जगह पर फेंक दिया। इसके थोड़ी देर बाद ही MHB पुलिस को इस लावारिस डेडबॉडी की खबर मिली। पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर इसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। डॉक्टरी रिपोर्ट में यह बात सामने आ गयी कि इस शख्स को बुरी तरह से मारा पीटा गया जिससे इसकी मौत हो गयी। पुलिस ने तत्काल जांच शुरू कर दी।

अपनी छानबीन में MHB पुलिस ने ओंकार सावंत (22), प्रतीक कांबले (23) और सत्यमूर्ती नयनार(53) को गिरफ्तार किया। पूछताछ में इन तीनों ने सारी बात बताई। पुलिस ने इन तीनों को बोरीवली कोर्ट में पेश किया जहां इन्हे 27 तारीख तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया। हालांकि अभी तक इस शख्स की पहचान सामने नहीं आयी है।

इसी तरह की एक घटना कुछ दिन पहले मालाड के मालवणी और ठाणे के कल्याण इलाके में भी घटी थी। इन दोनों स्थानों पर समान घटना घटी थी जब कुछ लोगों ने एक युवक को चोर समझ कर उसे इतना मारा कि उसकी मौत हो गयी।उसके परिजनों ने भी इस मामले में उसका साथ दिया है। 

अगली खबर
अन्य न्यूज़