मुंबई : बंगाली सिंगर की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

मुंबई (Mumbai) के गोरेगांव पूर्व में स्थित एक फाइव स्टार होटल में बंगाली सिंगर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इस सिंगर का नाम शुभा मुखर्जी (50) है जो यहां एक शादी समारोह में परफॉर्म करने आई थीं। सिंगर की मौत से शादी की पार्टी में खलबली मच गई और अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

दैनिक भास्कर के अनुसार, शुभा मुखर्जी (shubha mukharji) गोरेगांव पूर्व में ही रहती थी। गायक शैलेंद्र भारती (shailendra bharti) ने शुभा को 29 नवंबर को होटल 'वेस्टइन' में एक उद्योगपति की शादी में परफॉर्म करने के लिए आमंत्रित किया था। शाम करीब 7.30 बजे शुभा की तबीयत अचानक बिगड़ गई। इसलिए वह अपने कमरे में चली गई थी। अपने कमरे में आराम करने के बाद, शुभा बाहर आई लेकिन वे स्टेज तक पहुंचती उसके पहले ही वे होटल की लॉबी में गिर गई। इसके बाद शुभा को शैलेंद्र भारती ने संजीवनी अस्पताल पहुंचाया। लेकिन, जब डॉक्टरों ने उसकी जांच की और उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी होने पर, डिंडोशी पुलिस मौके पर पहुंची और लाश का पंचनामा कर उसे पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने अभी तक शुभा की मौत पर कोई बयान नहीं दिया है।

डिंडोशी पुलिस ने कहा कि ऑटोप्सी रिपोर्ट मिलने के बाद सुभा की मौत के कारण का पता लगाया जा सकता है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़