किशोरी का शारीरिक शोषण करने वाला बाबा सलाखों के पीछे!

17 वर्षीय किशोरी का शारीरिक शोषण करने के मामले में क्राइम ब्रांच यूनिट 10 ने एक तांत्रिक को धर दबोचा है। तांत्रिक का नाम नागेश भंडारी (40) है। बीते कई महीनों से यह बहुरुपिया बाबा किशोरी का शोषण कर रहा था।

जिस परिसर में बाबा रहता था उसी परिसर में वह किशोरी अपनी मां और छोटी बहन के साथ में रहती थी। 2012 में लड़की के परिवार से बाबा ने जान पहिचान बढ़ाई। उसने कहा कि यह लड़की मेंटली चैलेंज्ड (दिमाग से कमजोर) है। साथ ही कहा कि में इसे ठीक कर दूंगा, और इसी के सहारे बाबा ने युवती का शोषण किया।

लड़की को ठीक करने का दावा करने वाला बाबा लड़की को अपने घर बुलाता और ठीक करने का बहाने लड़की का शोषण करता। इस तरह से लड़की ने कई बार लड़की का रेप किया।

अगस्त महीने में जब बाबा ने लड़की को घर पर बुलाया तो लड़की बहुत घबरा गई और उसने मां को बताया। जब मां को पूरी हकीकत पता चली तो उसने बाबा से रिश्ता तोड़ लिया।

कुछ दिन पहले पीड़ित लड़की की बहन स्कूल जा रही थी, उस वक्त नागेश ने उसे बुलाकर कहा कि अपनी मां से कहना कि मुझसे आकर मिले। जब लड़की ने मां से यह बात कही तो मां ने लगेहाथ पवई पुलिस में बाबा के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच युनिट 10 कर रही है। बाबा के खिलाफ बलात्कार और पॉक्सो के तहत मामला दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़