ठाणे पुलिस ने फिरौती के मामले में रवि पुजारी गैंग के दो गुर्गो को किया गिरफ्तार

  • सचिन गाड & मुंबई लाइव टीम
  • क्राइम

शुक्रवार को ठाणे पुलिस ने गंगस्टर रवि पुजारी के गैंग के दो गुर्गो को गिरफ्तार किया। इन दोनों के नाम नितीन राय (42) और दिनेश राय (51) है। बताया जाता है कि दोनों रवि पुजारी गैंग के शूटर हैं। दोनों शुक्रवार को एक नामी गिरामी बिल्डर के ऑफिस में गोलीबारी करने के लिए आए हुए थे।

पुलिस के अनुसार ठाणे के घोडबंदर में एक नामी गिरामी बिल्डर से गैंगस्टर रवि पुजारी ने फोन पर धमकी देते हुए 10 करोड़ रूपये की फिरौती मांगी थी। बिल्डर ने इस धमकी भरे फोन की शिकायत पुलिस से की। कसारवाडवली पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया इसके बाद इस केस को ठाणे के एंटी एक्सटोर्शन सेल को सौंप दिया गया।

फिरौती नहीं मिलने के कारण रवि पुजारी गैंग ने बिल्डर के ऑफिस पर फायरिंग करवाने के लिए अपने दो गुर्गो को भेजा।जांच कर रहे एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा की टीम ने जो कि पहले से ही जाल बिछाया था, इन दोनों गुर्गों को गिरफ्तार किया। पुलिस को इन दोनों के पास से दो पिस्तौल और चार जिंदा कारतूस भी मिला।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी एंगल

बताया जाता है कि घाटकोपर का रहने वाला आरोपी दिनेश राय, फजलुर रहमान गैंग के लिए काम करता है। दिनेश राय ने ही पराग साड़ी के मालिक शिवनारायण अग्रवाल को धमकी दी थी। मामले के अनुसार अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने पराग साड़ी के लिए विज्ञापन किया था, जिसके लिए उन्हें पूरा पेमेंट नहीं किया गया था। दिनेश ही पराग साड़ी के मालिक शिवनारायण अग्रवाल को फोन करके पूरा पेमेंट करने की धमकी दे रहा था। अग्रवाल की शिकायत पर सुरत पुलिस ने दिनेश को गिरफ्तार भी किया था। यह मामला 2004 का था।

डाउनलोड करें Mumbai live APP और रहें हर छोटी बड़ी खबर से अपडेट।

मुंबई से जुड़ी हर खबर की ताज़ा अपडेट पाने के लिए Mumbai live के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

(नीचे दिए गये कमेंट बॉक्स में जाकर स्टोरी पर अपनी प्रतिक्रिया दें) 

अगली खबर
अन्य न्यूज़