नासिक हथियार तस्करी मामला : सुका की गाड़ियों का नकली दस्तावेज तैयार करने वाला आरोपी गिरफ्तार

  • सूरज सावंत & मुंबई लाइव टीम
  • क्राइम

नासिक में हथियारों के जखीरे के साथ पकड़े गए तीन लोगों में से एक कुख्यात अपराधी सुकापाशा जिस गाड़ी का उपयोग हथियारों की तस्करी के लिए करता था, उस गाड़ी का नकली दस्तावेज बनाने वाले आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को क्राइम ब्रांच की सीआईयू विभाग ने गिरफ्तार किया। आरोपी का नाम करीम सय्यद है जिसे कोर्ट ने 28 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश सुनाया।

यह भी पढ़ें : नासिक हथियार तस्करी मामला : 'आरोपी दाउद की तरफ मुंबई में अपना खौफ कायम करना चाहता है'

बताया जाता है कि शिवड़ी इलाके में रहने वाला करीम सुकपाशा के लिए कई दिनों से काम करता था। सुका गाड़ियों की चोरी करता तो करीम अपने घर पर ही उन गाड़ियों के नकली दस्तावेज बनाता। सुका की गिरफ्तारी के बाद आर.ए.के पुलिस ने 18 दिसंबर को सुका के घर पर छापा मारा। छापे के दौरान सुका की बहन पुलिस की नजरों से एक प्लास्टिक की थैली चुराती नजर आयी, जब पुलिस ने उस प्लास्टिक को लेकर खोला तो उसमें से कई गाड़ियों के नकली दस्तावेज मिले।

यह भी पढ़ें : हथियार सप्लाई करते 'शहंशाह' हुआ गिरफ्तार

पूछताछ में उस समय पुलिस को इसके पीछे करीम सय्यद का नाम मालुम पड़ा। जब पुलिस ने करीम के घर पर छापा मारा तो पुलिस को करीम के घर से भी कई गाड़ियों के नकली डाक्यूमेंट्स के साथ साथ नकली आधार कार्ड, वोटिंग कार्ड और स्टाम्प पेपर बरामद हुए। पुलिस ने तत्काल करीम को गिरफ्तार कर लिया।

अगली खबर
अन्य न्यूज़