यूथ कांग्रेस के दो गुट आपस में ही भिड़े

लगता है कांग्रेस के दिन वाकई में बुरे चल रहे हैं। जहां एक तरफ पार्टी के कई नेताओ ने पार्टी को अलविदा कह दिया है तो दूसरी तरफ पार्टी आपसी मतभेदों से भी जूझ रही है। लेकिन यह मतभेद उपरी स्तर से अब सतही स्तर पर भी आ गयी है।

कांदिवली के चारकोप में यूथ कांग्रेस के दो गुट आपस में ही भीड़ गए। मामला कंदीवाली पश्चिम के गणेश नगर इलाके का है... सफीउल्लाह खान (20) नामके कांग्रेसी कार्यकर्ता की उसी के पार्टी के कुछ लोगो ने पिटाई कर दी।

खान की मानें तो उसको पीटने वाले सभी लोग यूथ कांग्रेस के दूसरे गुट के समर्थक हैं। पिछले महीने मुंबई में यूथ कांग्रेस का चुनाव हुआ था, जिसमे सफीउल्लाह खान ने अपने दोस्त फारुख शेख का सपोर्ट किया था। यह बात दूसरे गुट में उम्मीदवार विक्रम बुढेलिया के कार्यकर्तओं को पसंद नही आई। सफीउल्लाह ने बताया कि दो अगस्त की सुबह जब कंदीवाली के पूजा बिल्डिंग के पास खड़ा था तो उस समय यूथ कांग्रेस के दूसरे गुट के लोगों ने उसके साथ मारपीट की। इस घटना की शिकायत सफीउल्लाह खान ने चारकोप पुलिस थाने में की। लेकिन कुछ घंटे बाद शिकायत कर जब वह घर की तरफ वापस आ रहा था उसी वक्त 10 से 15 लोगों ने उस पर चाकू, रॉड और लात घुसे से हमला बोल दिया।

जोन 11 के पुलिस उपायुक्त विक्रम सिंह देशमाने ने बताया की घटना के बाद कांदीवली पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है जिनमे से एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया है, जबकि अन्य लोगो की तलाश जारी हैं।

चारकोप विधानसभा यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष विक्रम बुढेलिया ने बताया कि इस मामले में मुझे कुछ भी नहीं पता है और ना ही मेरे लोगों ने किसी से मारपीट किया है। इस मामले को जानबूझकर कर राजनीति से जोड़ा जा रहा हैं। हो सकता हैं कि यह मामला उनका पर्सनल हो।

डाउनलोड करें Mumbai live APP और रहें हर छोटी बड़ी खबर से अपडेट।

मुंबई से जुड़ी हर खबर की ताज़ा अपडेट पाने के लिए Mumbai live के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

(नीचे दिए गये कमेंट बॉक्स में जाकर स्टोरी पर अपनी प्रतिक्रिया दे) 

 

 

 

अगली खबर
अन्य न्यूज़