लॉकडाउन से परेशान होकर मशहूर टीवी सीरियल के एक्टर ने की आत्महत्या

लॉकडाउन का असर और बेरोजगारी के चलते टीवी एक्टर 32 वर्षीय मनमीत ग्रेवाल ने फांसी लगाकर अपने घर मे आत्महत्या कर ली। मनमीत सब टीवी के शो 'आदत से मजबूर' और ऐंड टीवी के शो 'कुलदीपक' में काम कर चुके थे। बताया जाता है कि उनके ऊपर कर्जा था और लॉकडाउन के कारण घर चलाने में काफी मुश्किल हो रही थी। जिसके बाद अभिनेता ने अपने घर मे ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

सूत्रों के अनुसार यह घटना शुक्रवार रात 10:30 बजे की है। मनमीत नवी मुंबई के खारघर इलाके में अपनी पत्नी के साथ एक छोटे से फ्लैट में रहते थे।

बताया जाता है कि मनमीत के ऊपर काफी कर्ज था

और लॉकडाउन की वजह से भी काफी परेशान थे क्योंकि उनके पास कोई काम नहीं था, और वे खुद को घर का किराया देने में भी असमर्थ पा रहे थे। इसी के चलते वे डिप्रेशन का शिकार हो गये थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मनमीत ने मित्र मंजीत सिंह ने बताया कि, मनमीत कई दिनों से आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे. उन्होंने काम के लिए लाखों रुपये उधार के तौर पर भी ले रखे थे। साथ ही लॉकडाउन के चलते काम बंद हो जाने से उन्हें कोई काम भी नहीं मिल पा रहा था और न ही वे लोगों से उधार लिये गये पैसे चुका पा रहे थे। इसी से परेशान होकर उन्होंने यह कदम उठाया।

मंजीत ने आगे बताया कि, फांसी पर लटकती हुई मनमीत की लाश को कोई पड़ोसी कोरोना संक्रमण के डर से उतारने भी नहीं गया, जबकि उनकी पत्नी

झूलती लाश को नीचे से पकड़ रखा था और वो तमाम लोगों से उनके गर्दन में बंदे दुपट्टे को कैंची से काटने की गुहार लगा रही थी। यहां तक कि कुछ देर बाद एक डॉक्टर और पुलिस भी वहां पहुंची, लेकिन उन्होंने भी कोई मदद नहीं की। तकरीबन एक घंटे बाद बिल्डिंग के गार्ड की मदद से मनमीत को उतारा गया और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां पहुंचते ही उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

रिपोर्ट के अनुसार मनमीत ने कुछ सीरियल्स में काम करने के अलावा कई विज्ञापनों में भी काम किया था। लेकिन उन्हें पहचान सब टीवी के शो 'आदत से मजबूर' से ही मिली।

इसके अलावा कई एक्टिंग स्कूल्स में एक फैक्लटी के तौर पर भी पढ़ाते थे। लेकिन लॉकडाउन के चलते मनमीत का डिप्रेशन पहले से कई गुना और बढ़ गया था।

अगली खबर
अन्य न्यूज़