दो मासूम लड़की बनी हवस की शिकार , एक गिरफ्तार

पालघर जिले के वसई तालुका के अलग - अलग पुलिस स्टेशन अंतर्गत दो नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक ४ साल की लड़की और एक १० साल की लड़की के साथ दुष्कर्म आरोपी द्वारा किया गया है।

तुलिंज पुलिस स्टेशन क्षेत्र के मोरेगांव स्थित एक इमारत के परिसर में खेल रही चार वर्ष की मासूम लड़की रोते - रोते अपने घर पहुंची। वह रोते हुए अपनी माँ से इशारे से बताया कि मुझे दर्द हो रहा है। बेटी के उपचार के लिए माँ परिचित डॉक्टर के पास ले गयी। डाक्टर के अनुसार मासूम के अंदरूनी हिस्से में जख्म के निशान पाए गए। डॉक्टर और माँ के पूछने पर बच्ची ने जो हकीकत बताई वह सुनकर मानो जमीन तले पाँव खिसक गए। मासूम ने बताया कि पडोस में रहने वाला विकास, (काल्पनिक नाम,१२ ) द्वारा मेरे साथ में कुकृत्य किया है। माँ ने अपनी पीड़ित मासूम बेटी को लेकर शहर के पुलिस स्टेशन में आरोपी विकास के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस स्टेशन द्वारा आरोपी के ऊपर धारा ३७६ और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की छानबीन कर रहा है। इसी तरह दूसरी घटना पश्चिम नालासोपारा पुलिस स्टेशन अंतर्गत एक ५७ वर्षीय व्यक्ति द्वारा एक १० साल की मासूम लड़की को चॉकलेट देने के बहाने नालासोपारा पश्चिम स्थित एक बिल्डिंग में ले जाकर बलात्कार किया। मासूम लड़की की माँ द्वारा शहर के पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस स्टेशन द्वारा आरोपी के ऊपर धारा ३७६,२ (टी),३७७ सह अत्याचार लैंगिक अपराध संरक्षण अधिनियम २०१२ कलम ३,४,८ के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

मामले की जाँच कर रहे पुलिस उपनिरीक्षक एस.बी.कांबले ने बताया कि १० साल मासूम लड़की के बलात्कार मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसे वसई की कोर्ट में पेश किया गया है। कोर्ट के न्यायाधीश द्वारा आरोपी को २३ मई २०१७ तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है। मामले की जाँच पुलिस कर रही है।

डाउनलोड करें Mumbai live APP और रहें हर छोटी बड़ी खबर से अपडेट।

मुंबई से जुड़ी हर खबर की ताज़ा अपडेट पाने के लिए Mumbai live के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

(नीचे दिए गये कमेंट बॉक्स में जाकर स्टोरी पर अपनी प्रतिक्रिया दें) 


अगली खबर
अन्य न्यूज़