एमएसआरडीसी के ऑफिस में भीड़ ने किया हमला, एक अधिकारी हुआ जख्मी

  • मुंबई लाइव टीम & मंगल हनवते
  • क्राइम

महाराष्ट्र राज्य सड़क विकास निगम (एमएसआरडीसी) के कार्यालय में सोमवार को काफी हंगामा देखने को मिला। महिला और पुरुषों की भीड़ ने जबरन एमएसआरडीसी के कार्यालय में घुस कर अधिकारियों के साथ मारपीट की और कई अधिकारियों पर स्याही भी फेंक दिया। इस मारपीट में एक अधिकारी के बुरी तरह से जख्मी होने की भी खबर है।

 क्या था मामला?

सोमवार दोपहर लगभग 11 और 12 बजे के बीच 8 से 10 की संख्या में जिसमें महिला और पुरुष दोनों शामिल थे, जबरन एमएसआरडीसी के ऑफिस में घुस गए। और वहां जाकर अधिकारियों के साथ झगड़ा करने लगे। यही नहीं इन लोगों ने ऑफिस में रखी फाइलें और कुर्सियों से अधिकारियों को मारना शुरू कर दिया।

इसके बाद इस उपद्रवी भीड़ ने विवेक नवले अधिकारी पर स्याही फेंकने का भी प्रयास किया। अपनी हरकतों को अंजाम देने के बाद भीड़ मौके से भाग गयी। इसी मारपीट में एक विभागीय अभियंता सचिन निफाडे कुर्सी से जख्मी हो गया। उसे इलाज के लिए लीलावती अस्पताल दाखिल कराया गया है।

इस मामले बांद्रा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने अपनी जांच में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।हालांकि अभी तक पुलिस यह पता नहीं लगा पाई है कि मारपीट करने वाले कौन लोग थे और वे किस लिए यह सब कर रहे थे? पुलिस आगे की जांच में जुटी है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़