उद्धव ठाकरे के घर 'मातोश्री' को बम से उड़ाने की धमकी, दुबई से किये गए 4 बार फोन

मुंबई (mumbai) से एक चौकानें वाली खबर है। मुंबई में स्थित महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (maharashtra chief minister uddhav thackeray) के निवास स्थान 'मातोश्री' (matoshree) को बम से उड़ाने और उद्धव ठाकरे (uddhav thackeray) को जान से मारने की धमकी दी गई है। यह धमकी किसी अज्ञात ने फोन के द्वारा दी। फोन करने वाले ने अपना परिचय अंडरवर्ल्ड डॉन भगौड़े दाऊद इब्राहिम (dawood ibrahim) के गुर्गे के रूप में दिया। इस अज्ञात फोन के बाद 'मातोश्री' (matoshree) की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

बांद्रा पूर्व के कलानगर इलाके में मातोश्री बंगला है। इस बंगले के लैंडलाइन पर 4 बार धमकी भरे फोन किए गए। ऐसा कहा जाता है कि सभी चार फोन कॉल दुबई (dubai) से किए गए थे। धमकी भरा कॉल रविवार सुबह 11 बजे के आसपास आया। फोन करने वाले ने मुख्यमंत्री के आवास को उड़ाने की धमकी देते हुए दावा किया कि वह दाऊद इब्राहिम (dawood ibrahim) का साथी है। 'मातोश्री' (matoshree) में ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस ऑपरेटर द्वारा यह फोन रिसीव किया गया था। धमकी भरे फोन कॉल आने के तुरंत बाद पुलिस को सूचित किया गया। इसके बाद मातोश्री निवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई।

शिवसेना नेता और परिवहन मंत्री एडवोकेट अनिल परब (anil parab) ने इस बारे में अधिक जानकारी देते कहा कि, मुख्यमंत्री की सुरक्षा की नियमित समीक्षा की जाती है। यह पता चला है कि मातोश्री में दुबई से 3 से 4 बार फोन किया गया। हालांकि, अनिल परब ने 'मातोश्री' को बम से उड़ाने की बात का खंडन किया।

अनिल परब (anil parab) ने यह भी स्पष्ट किया कि किसी में भी 'मातोश्री' को उड़ाने की हिम्मत है और अगर कोई भी इस तरह की धमकी देता है, तो वह पुलिस के चंगुल से बच नहीं पाएगा।

पुलिस ने इस घटना की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कर दी है। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि, फोन किसने और क्यों किया था? साथ ही क्या वह सही में दाऊद का गुर्गा है?

अगली खबर
अन्य न्यूज़