चाचा भतीजे के साथ करना चाहता था 'गन्दी हरकत', असफल होने पर कर दी हत्या

  • सचिन गाड & मुंबई लाइव टीम
  • क्राइम

वर्सोवा इलाके में सोमवार को जिस 11 वर्षीय लड़के की लाश मिली थी वर्सोवा की क्राइम ब्रांच की यूनिट 9 ने उस लाश की गुत्थी को सुलझाने का दावा किया है। यूनिट 9 के अनुसार लड़के का नाम ऋषि वाघेल था। ऋषि की हत्या उसके चाचा रवि वाघेल ने ही किया था क्योंकि वह उसके साथ संबंध स्थापित करना चाहता था, लेकिन ऋषि ने इसका विरोध किया। राज खुल न जाए इसीलिए रवि वाघेल ने ऋषि की हत्या कर दी। रवि वाघेल इस समय पुलिस की गिरफ्त में है।

22 नवंबर से लापता था ऋषि 

ऋषि इर्ला इलाके में रहता था। 22 नवंबर से ऋषि अचानक घर से लापता हो गया। ऋषि के घर वालों ने उसे ढूढ़ने की काफी कोशिश की लेकिन ऋषि नहीं मिला। अंत में घर वालों ने जुहू पुलिस में ऋषि की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। कुछ दिन बाद जांच के दौरान ही पुलिस को यह खबर मिली कि वर्सोवा इलाके में एक बच्चे की लाश मिली है। जब पुलिस ने लाश की शिनाख्त की तो लाश ऋषि की निकली। लाश के ऊपर कपड़ा भी नहीं था।

दरिंदा चाचा ही निकला हत्यारा

जब यूनिट 9 ने और भी गहराई से जांच की तो पता चला कि ऋषि अंतिम समय अपंने चाचा रवि वाघेल के साथ देखा गया था। इसी आधार पर जब क्राइम ब्रांच ने रवि से कड़ाई से पूछताछ की तो वह टूट गया और उसने सारी सच्चाई उगल दी।

कबूतर दिलाने के बहाने साथ ले गया था साथ 

रवि ने बताया कि वह ऋषि के साथ गलत हरकत करना चाहता था। इसीलिए उसने ऋषि को कबूतर पकड़ कर देने का लालच दिया। वर्सोवा पहुंचने पर जब रवि ने ऋषि के साथ जबर्दस्ती करने की कोशिश की तो ऋषि ने इसका विरोध किया। यह राज ऋषि और लोगों के सामने न खोल दें इसीलिए रवि ने ऋषि को गला दबा कर मार दिया और शव को बोरी में बंद कर उसे समंदर में फेंक दिया।

अगली खबर
अन्य न्यूज़