vijay singh police custody death case: झूठी शिकायत कराने के आरोप में पुलिस ने लड़के और लड़की दोनों को किया गिरफ्तार

 

वडाला टीटी पुलिस स्टेशन की कस्टडी में विजय सिंहनामके युवक की मौत के मामले में पुलिस ने उस कपल को गिरफ्तार किया है जिसकी शिकायत पर पुलिस ने विजय सिंह को हिरासत में लिया था। दरअसल कपल में शामिल लड़की ने विजय सिंह और उसके दोनों दोस्तों के खिलाफ छेड़छाड़ करने की शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने अपनी जांच में इस शिकायत को झूठा पाया और लड़के और लड़की दोनों को गिरफ़्तार कर लिया। 

पुलिस उपायुक्त प्रणव अशोक के मुताबिक विजय सिंह के खिलाफ इस कपल ने झूठी शिकायत दर्ज कराई थी और उसके साथ मारपीट की थी। पुलिस ने इन दोनों के खिलाफ IPC की धारा 341, 323, 504,506(2), 182, 211,34 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया। 

सूत्रों के मुताबिक विजय सिंह जब अपने दोनों दोस्तों के साथ बाइकखड़ी कर रहा था तो बाइक के हेड लाइट की रौशनी वहीं पास बैठे इस कपल पर पड़ गयी, जिसके बाद लड़के ने विजय से गाली गलौज करना शुरू कर दिया। यही नहीं स्थानीय होने के नाते कपल में शामिल लड़के ने फोन कर अपने अन्य दोस्तों को भी बुला लिया। जब मामला बढ़ा और पुलिस ने हस्तक्षेप किया तो कपल में शामिल लड़की ने विजय और उसके दोस्तों के खिलाफ छेड़छाड़ का झूठा मामला दर्ज करा दिया। जिसके बाद पुलिस विजय और उसके दोस्तों को हिरासत में लेकर पुलिस स्टेशन ले गयी और वहां विजय को काफी प्रताड़ित किया, जिससे उसकी जान चली गयी।

(NOTE: 31 अक्टूबर को इस मामले में जो अपडेट खबर मिली है उसके मुताबिक पुलिस ने लड़के और लड़की के खिलाफ अभी तक केवल केस दर्ज किया है गिरफ्तारी नहीं हुई है।)

अगली खबर
अन्य न्यूज़