नाबालिग बच्चियों के साथ छेड़छाड़ करने वाला वाचमैन गिरफ्तार

अंबोली पुलिस ने एक वाचमैन को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि वाचमैन ने बिल्डिंग में रहने वाले दो नाबालिग बच्चियों के साथ छेड़छाड़ किया था। यह वाचमैन अंधेरी के हाई सोसायटी में काम करता है। आरोपी की पहचान ज्ञानबा रघुनाथ भंगे (50) के रूप में हुई है। अंबोली पुलिस मामले की आगे जांच कर रही है।

जांच में पता चला कि, नालासोपारा इलाके में रहने वाला ज्ञानबा पिछले कई दिनों से इन लड़कियों पर बुरी नियत के साथ देखता था। इसमें से एक लड़की की उम्र 11 साल है तो दूसरी की उम्र 12 साल।

25 जनवरी की शाम जब ये दोनों लड़कियां बिल्डिंग के नीचे खेल रही थीं तो ज्ञानबा ने उन्हें अपने पास बुलाया और उन्हें गलत तरीके से छूने लगा। साथ ही ज्ञानबा ने इन लड़कियों को इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

डरी हुई दोनों लड़कियां घर पर जब सहमी हुई आई तो घर वालों को उनका व्यवहार अजीब लगा। बच्चियों के माता-पिता ने लड़कियों को विश्वास में लिया और उनसे पूछताछ की। इसके बाद सारी बात सामने आ गई। घरवालों की शिकायत पर अंबोली पुलिस ने IPC की धारा 354, 506 के तहत भयभीत लड़कियां घर के आसपास घूम रही थीं, माता-पिता को लड़कियों के व्यवहार पर संदेह था और माता-पिता ने लड़कियों को विश्वास में लिया और उनसे पूछताछ की। उसके बाद सारी बातें सामने आईं। इस मामले में, अंबोली पुलिस ने IPC की धारा 354, 506 के तहत ज्ञानबा को गिरफ्तार किया।

अगली खबर
अन्य न्यूज़