पत्नी ने सरेआम पति के आखों में फेंका मिर्ची पावडर

पारिवारिक विवाद के चलते मुंबई के सायन इलाके में पत्नी ने अपनी बहन के पति के साथ अपने ही पति पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में पति दिनेश नायर (37) गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इलाज के लिए उसे सायन अस्पताल में दाखिल कराया गया. अब सायन पुलिस जांच में जुट गयी है।

क्या था मामला?

सायन के गुरु तेग बहादुर नगर इलाके में दिनेश अपनी पत्नी के साथ रहता था। आये दिन उसका झगड़ा अपनी पत्नी के साथ होता रहता था। इस झगड़े से कंटाल कर दिनेश की पत्नी ने दिनेश को रास्ते से हटाने की साजिश रची। लेकिन अकेले इस काम को अंजाम नहीं दे पाने के कारण उसने इस साजिश में अपनी बहन के पति को भी शामिल कर लिया।

बुधवार दोपहर को आरबीआई कॉलोनी इलाके में जब दिनेश काम से कहीं जा रहा था, वहीँ पर उसकी पत्नी भी उसे मिल गयी। दोनों के बीच फिर से झगड़ा शुरू हो गया। झगड़े के दौरान दिनेश की पत्नी ने दिनेश की आंख में मिर्ची का पावडर झोंक दिया। इतने में उसकी बहन के पति ने दिनेश पर ब्लेड से हमला कर उसे घायल कर दिया। हमले के अंजाम देकर दोनों आरोपी वहां से भाग गये।

दिन दहाड़े इस हमले के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। घटना की सुचना पाकर मोके पर सायन पुलिस भी पहुँच गयी। घायल दिनेश को पुलिस ने तत्काल सायन अस्पताल दाखिल कराया। अब पुलिस उसकी पत्नी और पत्नी के बहन के पति की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़