जमीन के लिए पत्नी ने दी पति की सुपारी, और फिर...

एक कलियुगी पत्नी ने जमीन की लालच में अपने ही पति की सुपारी देकर हत्या करवा दी। रिश्तों का क़त्ल करने वाली इस नराधम औरत ने अपने पति की हत्या के लिए 30 लाख रूपये की सुपारी दी थी। लेकिन अब यह महिला और सुपारी किलर दोनों पुलिस की गिरफ्त में हैं। मामला कल्याण का है।

क्या है पूरा मामला?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कल्याण पुलिस ने बताया कि महिला का नाम आयशा गायकवाड जिसने शंकर गायकवाड नामके शख्स से शादी की थी। शंकर के नाम पर 25000 हजर स्क्वायर फुट की एक जमीन थी, जिसकी कीमत लगभग 15 करोड़ रूपये थी। शंकर की पत्नी आयशा इस जमीन को बेचना चाहती थी, लेकिन शंकर इसके लिए तैयार नहीं था। आयशा ने जमीन बेचने के लिए एक डेवलपर से 4 लख रूपये भी एडवांस ले लिए थे।

शंकर हुआ लापता 

जांच अधिकारी ने आगे बताय कि जमीन बेचने के लिए आये दिन पति पत्नी ने झगड़ा होता था। 21 मई को आयशा कोलसेवाड़ी पुलिस स्टेशन पहुंची और पुलिस को बताया कि शंकर 18 मई को सतारा में किसी आध्यात्मिक जगह जाने के लिए घर से निकला लेकिन अब तक वापस नहीं आय। पुलिस ने जब आयशा से पूछताछ की तो गोलमटोल उत्तर देने के कारण पुलिस को आयशा पर ही शक हुआ।

सच्चाई आई सामने 

जबकि आयशा जानबूझ कर पुलिस पर जांच ठीक से नहीं करने का रौब जमाती। इसके बाद जब पुलिस ने और गहराई से जांच शुरू की तो सारा मामला साफ़ हो गया। पुलिस ने आयशा को हिरासत में लेकर जब कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सच्चाई उगल दी।

पुलिस को है अन्य आरोपियों की तलाश 

पुलिस ने बताया कि अपने पति को रस्ते से हटाने के लिए आयशा ने 30 लाख रूपये में हिमांशु दुबे नामके एक शूटर को हायर किया था। शूटर को आयशा ने 4 लाख रूपये भी दिए थे। इसके बाद घटना वाले दिन आयशा ने शंकर को नशे की दवा पिला कर उसे बेहोश कर दिया, जिसके बाद हिमांशु दुबे और उसके कुछ साथियों ने शंकर की गला दबा कर उसकी हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस दुबे के तीन अन्य साथियों को भी तलाशने में जुटी है। इनके नाम जगन म्हात्रे, राज सिंह और प्रीतम है। 

अगली खबर
अन्य न्यूज़