शराबी पति ने गर्भवती पत्नी को पीटा, हुई मौत

शराब के नशे में चूर हुए एक व्यक्ति संजय पडिहारी ने अपनी ही पत्नी सुमन पडीहारी की हत्या कर दी। यही नहीं हत्या करने के बाद व्यक्ति ने हत्या को आत्महत्या में बदलने की भी कोशिश की। लेकिन जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारा राज उगल दिया. अब संजय पुलिस की गिरफ्त में है।

क्या था मामला?

वडाला प्रतीक्षा नगर में रहने वाला संजय पडिहारी अपनी पत्नी सुमन पडिहारी के साढ़ रहता था। संजय  शराब का लती भी था और आये दिन शराब के नशे में अपनी पत्नी सुमन के साथ मारपीट करता रहता था। घटना वाले दिन भी यानी 19 मई को दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हुआ। झगड़े के दौरान संजय पडिहारी इतना नाराज हुआ कि उसने अपना आपा खो दिया और उसने अपनी पत्नी को इतना मारा की उसकी मौत हो गयी। सुमन को 5 महीने का गर्भ भी था।

सुमन की मौत के बाद संजय पडिहारी घबरा गया और पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए उसने सुमन के दोनों हाथों की नस काट दिया और कुछ इस तरह से माहौल तैयार किया कि ऐसा लगे सुमन ने आत्महत्या कर ली। जब मामला पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने पहले तो आत्महत्या का मामला दर्ज किया, लेकिन जब संजय पडिहारी से पूछताछ शुरू की तो वह अपना बयान बार-बार बदलने लगा, जिससे पुलिस को उस पर कुछ शक हुआ। यही नहीं जब सुमन की पोस्ट मार्तं रिपोर्ट सामने आई तो रिपोर्ट में सुमन के साथ मारपीट करने रिपोर्ट भी सामने आई।

इसके बाद तो पुलिस ने संजय पडिहारी को गिरफ्तार कर जब उससे कड़ाई से पूछताछ की तो संजय पडिहारी ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया। अब पुलिस आरोपी पडिहारी के खिलाफ आगे की कार्रवाई कर रही है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़