अप्राकृतिक सेक्स के बाद कर दी मजदूर की हत्या

परेल इलाके में उस समय हड़कंप मच गया जब नग्न अवस्था में एक युवक की लाश मिली। 23 वर्षीय इस युवक का नाम जिश्रायेल मरांडी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक युवक के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे मार कर बिल्डिंग के नीचे फेंक दिया गया। युवक के समलिंगी होने की भी बात सामने आई है। N.M जोशी मार्ग पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है।

 

नग्न अवस्था में मिली डेडबॉडी 

जांच अधिकारी ने बताया कि सेनापति बापट मार्ग पर 'द पार्क' बिल्डिंग का निर्माण कार्य चल रहा है। इसी बिल्डिंग में जिश्रायेल मरांडी भी काम करता था। शनिवार की रात मरांडी का नग्न अवस्था में डेडबॉडी इस बिल्डिंग के पीछे मिली। स्थानीय लोगों ने N.M जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में इस बात  की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए उसे नायर अस्पताल भेज दिया।

सेक्स संबंध बना हत्या की वजह?

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक मरांडी के शरीर के कई हिस्सों में जख्म थे यानि उसे मारा पीटा गया था साथ ही मौत से पहले उसके साथ अप्राकृतिक संबंध भी बनाये गए थे। यही नहीं रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि वह एक समलिंगी था जो नियमित संबंध बनाता था। पुलिस ने आशंका व्यक्त की है कि इस हत्या के पीछे शायद अवैध संबंध हो सकते हैं।

पुलिस ने शुरू की जांच 

पुलिस ने अपनी जांच में यह भी स्पष्ट किया कि मरांडी को बिल्डिंग के 12वीं मंजिल से नीचे फेंका गया है क्योंकि बिल्डिंग की 12वीं मंजिल पर एक खिड़की बनी है। पुलिस अब आगे की जांच में जुट गयी है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़