बालाजी की वेब सीरीज 'M.O.M. - Mission Over Mars' का पोस्टर हुआ रिलीज, साक्षी तंवर बनेंगी वैज्ञानिक

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस साक्षी तंवर बहुत जल्द ही निर्माता एकता कपूर की आने वाली वेब सीरीज 'M.O.M. - Mission Over Mars' में एक वैज्ञानिक के किरदार को निभाते नजर आएंगी। यह सीरीज बालाजी के ऐप्लिकेशन अल्ट बालाजी पर रिलीज होगी। आज इस सीरीज का ऑफिशियल पोस्टर रिलीज किया गया है।  

ALT बालाजी का 'M.O.M. - Mission Over Mars' शो चार महिला वैज्ञानिकों के ऊपर आधारित होगा, जो मंगल ग्रह पर जाने की भारतीय अंतरिक्ष एजेंसी के मिशन का पूरा लेखा-जोखा तैयार करेंगी। इसमें साक्षी प्रमुख भूमिका में हैं। साक्षी के किरदार का नाम नंदिता होगा।

'कहानी घर घर की' और 'बड़े अच्छे लगते हैं' जैसे सीरियल्स से साक्षी घर घर में मशहूर हुई हैं। साथ ही उन्होंने आमिर खान के साथ फिल्म ‘दंगल’ में भी काम किया था। फिल्म में उन्होंने आमिर खान की पत्नी का किरदार निभाया था।

साक्षी ने एक बयान में कहा, 'M.O.M. - Mission Over Mars' वेब सीरीज पूरी तरह से महिलाओं पर केन्द्रित है। मैं बेहद खुश हूं कि ALT बालाजी ने मुझे नंदिता हरिप्रसाद का रोल ऑफर किया जो कि आईएसए की एक वरिष्ठ वैज्ञानिक हैं।

ALT बालाजी की सीरीज 'M.O.M. - Mission Over Mars' में साक्षी के अलावा मोना सिंह, निधि सिंह और पॉलोमी घोष मुख्य भूमिकाओं में हैं।

अगली खबर
अन्य न्यूज़