अमेजॉन प्राइम पर फरहान अख्तर की ‘तूफ़ान’ का होगा प्रीमियर, रिलीज डेट भी आई सामने

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज साल का सबसे प्रतीक्षित  समर ब्लॉकबस्टर – तूफ़ान (जो एक खेल पर आधारित प्रेरणादायी स्पोर्ट्स ड्रामा है) के प्रत्यक्ष सेवा के तहत वैश्विक प्रीमियर की घोषणा की है। ROMP पिक्चर्स द्वारा निर्मित, तूफ़ान में मुक्केबाज के रूप में फरहान अख्तर हैं और मुख्य भूमिकाओं में मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर और हुसैन दलाल ने काम किया है| यह राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित है और यह बहुप्रतीक्षित स्पोर्ट्स ड्रामा 21 मई, 2021 को 240 देशों और क्षेत्रों में अमेज़न प्राइम वीडियो पर सीधे प्रसारित होगा।

एक्सेल एंटरटेनमेंट के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने कहा, '' एक्सेल एंटरटेनमेंट में, हम दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए अभिनव संकल्पनाओ के साथ दिल और आत्मा को छुनेवाली और उसे बयां करनेवाली कहानियां बताने की कोशिश करते हैं| तूफ़ान एक प्रेरणादायक स्पोर्ट्स ड्रामा हैं, जो बॉक्सिंग की पृष्ठभूमि पर आधारित है जिसमें डोंगरी के सड़कछाप गुंडे की कहानी, उसके पतन और जीवन में सभी बाधाओं के खिलाफ विजयी वापसी को दर्शाया गया है | ROMP पिक्चर्स के सहयोग से एक्सेल एंटरटेनमेंट इस विशेष फिल्म की घोषणा करने के लिए बहुत ही उत्साहित है। लंबे समय से चली आ रही अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ की साझेदारी अब तक शानदार और बरक़रार रही है और तूफान हमारे लिए एक वैश्विक स्तर पर की गई साझेदारी का  रोमांचक अध्याय है। ”

फरहान अख्तर के साथ फिरसे एकबार काम करने पर राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने कहा, “भाग मिल्खा भाग में फरहान के साथ काम करने के बाद, मेरा यकीन हक़ीकत में बदल गया की वह तूफ़ान के लिए एकदम सही नायक होंगे। फरहान के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वह सिर्फ अभिनय नहीं करता है, लेकिन वह पूरी तरह से उस किरदार को जीवित करता है । तूफ़ान एक ऐसी कहानी है, जो हम सभी को अपने कम्फर्ट ज़ोन से बाहर निकलकर और अपने सपनों को हकीकत में बदलने के लिए प्रेरित करेगी। हम अपनी फिल्म को दुनिया भर के दर्शकों के सामने पेश करने का और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते हैं।

अगली खबर
अन्य न्यूज़