Mirzapur 2: जल्द रिलीज होगी 'मिर्जापुर 2', अली फजल और दिव्येंदु ने शुरु की डबिंग

2018 में रिलीज हुई वेब सीरीज 'मिर्जापुर' ने डिजिटल में धमाका मचाया था। इस क्राइम थ्रिलर सीरीज को दर्शकों ने बेहद पसंद किया और उसी समय से इसके दूसरे सीजन की मांग की। सीरीज के मेकर ने जनता की डिमांड पर इसके दूसरे सीजन को बनाने का निर्णय लिया। शो बनकर तैयार है और अब इसकी डबिंग भी शुरु हो गई है। इसकी जानकारी अली फजल ने दी है। 

'मिर्जापुर' के पहले वाले सीजन में अली फजल, पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, विक्रांत मैसी और श्वेता त्रिपाठी ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई थीं। पंकज त्रिपाठी ने सीरीज में कालीन भैया का किरदार निभाया है। यह किरदार काफी पॉपुलर हुआ है और लोगों ने इस पर कई तरह के मीम्स भी बने हैं। 'मिर्जापुर' फैंस के लिए इसके दूसरे सीजन का उनके लिए किसी तौफे के समान है। 

 'शुक्राणु' फिल्म की रिलीज के दौरान दिव्येंदु शर्मा ने 'मिर्जापुर' को लेकर कहा था कि निश्चित ही इस सीरीज ने मुझे एक नई पहचान दी है। मेरा कैक्टर जितना सख्त है, दूसरी तरफ वह उतना इमोशनल और सच्चा भी है। एक तरफ गोली चलाता है तो दूसरी तरफ वह रोता भी है। साथ ही दिव्येंदु ने उस समय पर बताया था कि दूसरे सीजन की शूटिंग शुरु हो गई है बस पोस्ट प्रोडक्शन का काम बाकी है।  

अगली खबर
अन्य न्यूज़