स्पृहा जोशी वेब सीरीज 'रंगबाज फिरसे' में जबरदस्त किरदार में आएंगी नजर

मराठी दिवा स्पृहा जोशी ने बड़े पर्दे पर अपने अभिनय के साथ दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है और उन्हें लोकप्रिय जीमराठी शो जैसे कि एक्का लगनाची तेसरी गोश्त और ऊंच माज़ा ज़ोका में उनके प्रदर्शन के लिए भी जाना जाता है। वह अब जी5 के प्रमुख शो 'रंगबाज फिरसे' में जिमी शीरगिल की ऑन-स्क्रीन पत्नी रुकमणी अमरपाल सिंह की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

रुक्मिणी इस शो में अमरपाल सिंह के परिवर्तन की गवाह है। वह एक ऐसी शख्स जिसने उन्हें उस राह को चुनते हुए देखा है और वह इस बात को समझती है कि अमरपाल ने यह रास्ता आखिर किन परिस्थितियों में चुना है। रुक्मिणी ने एक गैंगस्टर से शादी करने के साथ-साथ घर में संतुलन बनाए रखने की पूरी कोशिश की है।

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए स्पृहा कहती हैं, मैं जी5 के शो 'रंगबाज फिरसे' का हिस्सा बन कर बेहद उत्साहित और खुश हूं। कास्टिंग डायरेक्टर पराग मेहता का विशेष धन्यवाद और आभार जिनके बिना मुझे यह अवसर मिलना मुश्किल था। कलाकारों और चालक दल के साथ शूटिंग और बातचीत करना एक शानदार अनुभव रहा है और मैं जी5 पर इसके रिलीज बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। मेरा जीमराठी के साथ रिश्ता बेहद पुराना है और चैनल के साथ कुछ बेहद लोकप्रिय शो करने का मौका मिला है। अब, मैं जी5 के प्रमुख शो के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। यह वास्तव में एक सम्मान की बात है।

नौ-एपिसोड की इस सीरीज में यह उजागर किया जाएगा कि कैसे एक व्यक्ति अपराधी के रूप में पैदा नहीं होता है, बल्कि उसके आस-पास की परिस्थितियां उसे ऐसा बना देती है। इस शो में ल पनाग, जीशान अय्यूब, शरद केलकर, स्प्रूहा जोशी, हर्ष छाया और सुशांत सिंह मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। इसका प्रीमियर 20 दिसंबर को विशेष रूप से जी5 पर होगा।

अगली खबर
अन्य न्यूज़