कल इस तरह से मुफ्त में देखिए सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को बांद्रा (Bandra) स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनका इस तरह अचानाक से दुनिया को अलविदा कहना हर किसी को न गवारा गुजरा है। उनके फैंस और उनको चाहने वाले आज भी सुशांत की मौत को भुला नहीं पा रहे हैं। ऐसे माहौल में रिलीज होने वाली सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्ममेकर ने भी उनकी फिल्म के लिए बड़ा निर्णय लेते हुए फिल्म को मुफ्त में दिखाने का ऐलान किया है।

सुशांत सिंह राजपूत स्टारर 'दिल बेचारा' OTT प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार (Disney + Hotstar) पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म की रिलीज डेट का तो पहले ही ऐलान कर दिया गया था कि फिल्म 24 जुलाई को रिलीज होगी। पर बुधवार को इसके समय का भी ऐलान कर दिया गया है। यह फिल्म कल शाम 7 बजकर 30 मिनट पर रिलीज होगी। 

 'दिल बेचारा' को कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) ने डायरेक्ट किया है, वे सुशांत के बहुत अच्छे दोस्त भी थे। उनके डायरेक्शन की यह पहली फिल्म है।

यह भी पढ़ें:शेखर कपूर ने अपनी फिल्म 'पानी' सुशांत सिंह राजपूत को की समर्पित

दर्शकों के लिए खास बात यह है कि वे इस फिल्म को वे मुफ्त (Free) में बिना किसी सब्सक्रप्शन के देख पाएंगे। फिल्ममेकर ने इस फिल्म को सुशांत के लिए डेडिकेट किया है। इस फिल्म को देखने के लिए आपको डिजनी प्लस हॉटस्टार ऐप इंस्टॉल करना होगा, अगर आप लैपटॉप-कम्प्यूटर पर देखना चाहते हैं तो वहां पर भी डायरेक्ट देख सकते हैं।  

मुकेश छाबड़ा द्वारा डायरेक्टेड 'दिल बेचारा' में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट संजना संघी (Sanjana Sanghi) नजर आएंगी। संजना इससे पहले 'रॉकस्टार' और 'हिंदी मीडियम' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 

यह भी पढ़ें:बेघर हुई महिला और बच्चों को सोनू सूद ने घर देने का किया वादा

 

अगली खबर
अन्य न्यूज़