ZEE5 की आगामी फिल्म 'यारा' का इंट्रेस्टिंग टीजर हुआ रिलीज

इस साल फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) पर, दर्शकों को 30 जुलाई के दिन 'यारा' (Yaara) की दुनिया की एक झलक देखने मिलेगी। ZEE5 ने विशेष रूप से अपने सोशल मीडिया पर टीज़र रिलीज़ कर दिया है, जिसने दर्शकों के बीच चार कुख्यात अपराधियों के बीच दोस्ती की इस अविस्मरणीय कहानी की पहली झलक साझा कर दी है।

यह उत्तेजक और रोमांचकारी टीज़र आपको बीते समय में वापस ले जाते हुए, एक साहसी रोलर-कोस्टर राइड पर ले चलता है। टीजर की शुरुआत चार मस्तीखोर बच्चों से होती है, जो बड़े होकर सबसे अच्छे दोस्त बनने के साथ-साथ अपराध में भी भागीदार बन जाते हैं। लेकिन उनकी दोस्ती को ज़िन्दगी की एक कठिन परीक्षा से गुज़रना पड़ता है। क्या उनका रिश्ता इस चुनौती को पार करने में सफ़ल रहेगा? ZEE5 आपके इन सभी सवालों के जवाब 30 जुलाई को देगा।

'यारा' एक क्राइम ड्रामा है जो चार कुख्यात अपराधियों के बीच स्थायी दोस्ती का परीक्षण करती है। उत्तर भारत की पृष्ठभूमि में स्थापित, इस कहानी को इतिहास की एक पतली शीट में लपेटा गया है। यह ZEE5 मूल फिल्म एक मजेदार, उत्तेजक और रोमांचकारी कहानी है, जो नेपाल-भारत सीमा के पार जद्दोजहद करने वाले चौकड़ी गैंग के 4 दोस्तों की सफलता और असफलता की कहानी दिखाते हुए आपको यूपी में समय में वापस ले जाएगी। फिल्म फ्रेंच फीचर फिल्म "ए गैंग स्टोरी" का लाइसेंस प्राप्त अनुकूलन है।

फिल्म तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित है और अज़ुरे एंटरटेनमेंट के लिए सुनीर खेतरपाल द्वारा निर्मित है। 'यारा' एक क्राइम ड्रामा फ़िल्म है जिसमें विद्युत जमवाल, अमित साध, विजय वर्मा, केनी बसुमतारी, श्रुति हासन और संजय मिश्रा ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। 'यारा' 30 जुलाई को विशेष रूप से ZEE5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी। 

यह भी पढ़ें: मनीष पॉल इस तारीख से शुरु कर रहे हैं 'सारेगामापा' की शूटिंग

अगली खबर
अन्य न्यूज़