कमल हासन की फिल्म शूटिंग के दौरान हुआ बड़ा हादसा, 3 मरे 9 घायल

अभिनेता से नेता बने कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म इंडियन-2 (indian-2) की शूटिंग (film shooting) के दौरान एक बड़ा हादसा घटित हो गया है, जिसमें तीन व्यक्तियों की मृत्यु हो गई और 9 लोग घायल हो गये हैं। मरने वालों में असिस्टेंस डायरेक्टर (assisatance director) भी है। एस-शंकर (S shankar) द्वारा निर्देशित इंडियन 2 फिल्म कमल हासन की हिट फिल्म इंडियन (indian) का सीक्वल है।

बताया जा रहा है कि बुधवार 19 फरवरी को रात करीब 9.30 जब फिल्म की शूटिंग चल रही थी तभी सेट का निर्माण करते समय एक क्रेन गिर गयी, जिसकी चपेट में कई लोग आ गये। इसमें से तीन की मौत हो गयी और 9 लोग घायल हो गये।

यह हादसा ईवीपी फिल्म सिटी के पास हुआ है।  मरने वालों का नाम चंद्रन(29), मधु (60) और असिस्टेंट डायरेक्टर कृष्णा (34) शामिल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

हादसे के बाद संवेदना प्रकट करते हुए कमल हासन ट्वीट कर लिखा कि, यह दुर्घटना बहुत क्रूर है हालांकि, उन्होंने कई दुर्घटनाओं का सामने किया है। नुकसान से अधिक, मृतकों के परिवार के सदस्यों को दर्द ज्यादा  होगा। मैं अपना दुख साझा कर रहा हूं।' 

यही नहीं कमल हासन घायलों से मिलने के लिए अस्पताल भी गए। उन्होंने लोगों के जल्द ही ठीक हो जाने की आशा व्यक्त की।

बताया जा रहा है कि  यह फिल्म कमल हासन की आखिरी फिल्म हो सकती है, क्योंकि एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वो एक्टिंग छोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा था कि वे राजनीती और एक्टिंग दोनों साथ नहीं कर सकते,  और अब वे सिर्फ राजनीति पर ही ध्यान केंद्रित रखना चाहते हैं। 

अगली खबर
अन्य न्यूज़