आमिर और किरण को स्वाईन फ्लू , शाहरुख ने निभाई दोस्ती!

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव स्वाईन फ्लू की गिरफ्त में आ गए हैं। जिसके चलते आमिर ने 7 से 8 दिन के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं। स्वाईन फ्लू होने की जानकारी खुद आमिर खान ने दी है।

‘पाणी फाऊंडेशन’ की वॉटर कप स्पर्धा में पुरस्कार वितरण के दौरान वीडियो कॉन्फरन्सिंग के जरिए आमिर ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा, मुझे स्वाईन फ्लू हो गया है। जिसकी वजह से में इस कार्यक्रम में शामिल ना हो सका। 7 से 8 दिन तक मुझे घर पर ही रहना होगा, मैं बाहर कहीं नहीं जा सकता। मेरा इलाज घर पर ही चल रहा है।

पर इस हाल में आमिर का साथ देने के लिए शाहरुख खान आगे आए, ‘पाणी फाऊंडेशन’ वॉटर कप स्पर्धा का आयोजन पुणे में किया गया था। इस कार्यक्रम में आमिर और किरण राव तो अनुपस्थित रहे। पर इआमिर की जगह किंग खान कार्यक्रम की शान बने।

आमिर ने जानकारी देते हुए कहा, मैंने शाहरुख से इस कार्यक्रम में शामिल होने का निवेदन किया था, जिसे उन्होंने मान लिया। कुछ भी कहें शाहरुख खान ने इस कार्यक्रम में शामिल होकर फ्रैंडशिप का बेहतर उदाहरण पेश किया है। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी उपस्थित थे।

वीडियो कॉन्फेंसिंग के जरिए आमिर ने कार्यक्रम में शामिल हुए विजेताओं को शुभेच्छा दी। साथ ही कार्यक्रम मंं उपस्थित ना रह पाने का उन्होंने खेद जताया। आमिर ने कहा कि यह ऐसी बीमारी है जहां में जाऊंगा दूसरों को बाटूंगा। इसलिए एक सप्ताह के लिए मैं और किरण घर पर ही रहने वाले हैं। ताकि किसी और को यह बीमारी ना दे।

मुंबई में स्वाईन फ्लू के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। बीएमसी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार जुलाई महीने में 413 स्वाईन फ्लू के मामले सामने आए हैं।  साथ ही इसी बीमारी के चलते जुलाई महीने में 7 लोगों की मौत भी हुई हैं। पिछले साल की तुलना में यह आंकड़ा बहुत बढ़ा है।  2016 जुलाई महीना में स्वाईन फ्लू का सिर्फ एक मामला सामने आया था।

अगली खबर
अन्य न्यूज़