एक्टर नरेंद्र झा का हुआ निधन, आखिरी फिल्म थी रेस-3

अभी दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत से बॉलीवुड उबरा भी नहीं था कि एक और झटका उसे लगा है। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के जाने माने चेहरे नरेंद्र झा का निधन हो गया है। वे 55 साल के थे। उनकी मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताया जा रहा है। इनकी मौत की वजह से एक बार फिर पूरा बॉलीवुड ग़मगीन हो गया है।

पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, नरेन्द्र झा अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ वक्त बिताने के लिए अपने फार्म हाउस वाडा गए हुए थे, जहां यह घटना घटी। उनकी मौत सुबह 5 बजे हुई। बताया जाता है कि इससे पहले भी उन्हें दो बार हार्ट अटैक आ चुका था। उनकी पत्नी का नाम पंकजा ठाकुर हैं जो सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) की सीईओ पंकजा हैं। फिल्ममेकर संजय गुप्ता ने उनकी याद में ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

 

मूल रूप से बिहार के रहने वाले नरेंद्र झा का हालिया मूवी ऋतिक रोशन स्टारर काबिल थी। यही नहीं उन्होंने रेस-3 में भी काम किया है लेकिन उसे रिलीज होने में भी समय है। इसके अलावा वे हैदर, मोहनजोदाड़ो, शोरगुल ,घायल वन्स अगेन, अधूरी कहानी जैसी फिल्मों में भी दिखे थे। यही नहीं उन्होंने शांति, एक घर बनाऊंगा, छूना है आसमान' जैसे टीवी सीरियल में भी काम किया था।

अगली खबर
अन्य न्यूज़