'इसे कहते हैं जुड़वा', वरुण धवन का मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा वैक्स का पुतला!

  • मुंबई लाइव टीम & शिव कटैहा
  • मनोरंजन

वरुण धवन ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टुडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उसके बाद उन्होंने कभी मुड़कर नहीं देखा और एक के बाद एक सफलता की सीढ़ी चढ़ते गए। उन्होंने अब तक 9 फिल्में की हैं और सभी हिट रही हैं। उनके सक्सेस की कहानी अब हॉन्ग कॉन्ग के मैडम तुसाद म्यूजियम तक जा पहुंची है। यहां पर इनका वैक्स का पुतला लगाया गया है। और इस तरह से वरुण म्यूजियम के यंगेस्ट स्टार बन गए हैं। इस पुतले को देख आपके मुंह से यही निकलेगा 'इसे कहते हैं जुड़वा'।

पिछले साल जहां सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ और शाहरुख खान की ‘हैरी मेट सेजल’ पानी मांगती नजर आईं वहीं वरुण धवन स्टारर फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ और ‘जुड़वा 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ ने 100 करोड़ से ऊपर का कारोबार किया तो वहीं ‘जुड़वा 2’ ने 200 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर डाला।

इन दिनों वरुण धवन भारतीय दर्शकों के चहेते बन गए हैं। अपने स्टेचू का अनावरण करने खुद वरुण धवन अपने डैड के साथ पहुंचे थे। उन्होंने इस दौरान एक वीडियो और फोटोज शेयर की हैं।

मैडम तुसाद म्यूजिम में वरुण से पहले ‘अमिताभ बच्चन’, ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान, रितिक रोशन जैसे स्टार के स्टैचू लग चुके हैं।  

अगली खबर
अन्य न्यूज़