सेनिटरी पैड पर GST नहीं बल्कि ओवरफ्लो का एक अलार्म दे दीजिएः ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना अपने ह्यूमर और बिंदास बयानबाजी के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने सेनिटरी पैड पर लग रहे जीएसटी पर केंद्र सरकार पर तंज कसा है। ट्विंकल ने कहा है कि हमें एक अलार्म दे दीजिए ताकि बार बार वॉशरूम ना भागना पड़े। साथ ही ट्विंकल ने करवा चौथ पर भी अपनी राय रखी है।

1 जुलाई 2017 को केंद्र सरकार ने एक देश, एक टैक्स की तर्ज पर ऐतिहासिक निर्णय लेते हुए पूरे देश में जीएसटी लागू किया। हालांकि कुछ उत्पाद जीएसटी के दायरे में रखे गए हैं और कुछ नहीं। वहीं केंद्र सरकार ने सेनिटरी पैड पर जीएसटी लगाया है। जिसका महिला संगठनों ने लगातार विरोध किया। बॉलीवुड की वेबसाइट पिंकविला के मुताबिक ट्विंकल ने कहा, हमें पैड पर जीएसटी नहीं चाहिए। दरअसल हमें एक अलार्म की जरूरत है, जो हमें ओवरफ्लो के बारे में पहले से जानकारी दे सके। ताकि महिलाओं को 100 बार वॉशरूम ना जाने पड़े। इससे उन महिलाओं के समय की बचत होगी। अगर ऐसा कुछ प्रोडक्ट बाजार में आता है तो हमें जीएसटी देने में कोई परेशानी नहीं होगी।

साथ ही ट्विकल ने आगे करवाचौथ पर निशाना साधते हुए कहा, अधिकतर महिलाए पति की लंबी आयु के लिए करवा चौथ का व्रत रखती हैं। मेरे खास दोस्त करण जौहर ने तो इसे अपनी फिल्मों के माध्यम से अमर ही बना दिया है। पर मुझे नहीं लगता कि 3033 करोड़ देवी देवता सच में इसे सुन रहे हैं। इसलिए महिलाओं से मेरा कहना है कि व्रत रखने से कोई फायदा नहीं होता।

ट्विकल खन्ना चमकते सितारे अक्षय कुमार की पत्नी और फेमस एक्टर राजेश खन्ना की बेटी हैं। वे फिल्म पैडमैन को प्रोड्यूश कर रही हैं। इस फिल्म की कहानी रियल इवेंट पर आधारित हैं। इसमें पैडमैन की भूमिका में अक्षय कुमार नजर आएंगे। फिल्म 13 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी।

अगली खबर
अन्य न्यूज़