अनुष्का शर्मा ने जिसे लगाई फटकार, वह शख्स शाहरुख और शाहिद के साथ कर चुका है काम

  • मुंबई लाइव टीम & शिव कटैहा
  • मनोरंजन

हाल ही में क्रिकेटर विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें विराट की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सड़क पर कचरा फेकने वाले शख्स को डांटती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के लिए जहां कुछ लोगों ने विराट-अनुष्का का समर्थन किया, तो कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया।

 

अनुष्का को कहा सड़कछाप पागल

बाद में अरहान नाम के इस शख्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर अनुष्का शर्मा को सड़कछाप पागल कहा। उसने पोस्ट में लिखा, मैंने एक वर्ग मिमी प्लास्टिक चलते वक्त लापरवाही से सड़क पर फेंकी। पास से गुजरने वाली एक कार का शीशा नीचे उतरता है, जिसमें हमारी वंडरफुल अनुष्का शर्मा किसी सड़कछाप व्यक्ति की तरह चीखती और चिल्लाती नजर आती हैं। मैं अपनी लापरवाही के लिए माफी मांगता हूं... मिसेज अनुष्का शर्मा कोहली आपको अपनी बातचीत में कुछ सभ्यता और विनम्रता की जरूरत है, ऐसा करने से आपकी स्टारडम कम नहीं हो जाएगी। बात करने के भी तमाम कायदे और स्वच्छता होती है, जुबानी तमीज उनमें से एक है। मेरी लग्जरी कार की खिड़की से गलती से बाहर गया कचरा उस कचरे से कम ही था, जो आपकी लग्जरी कार की खिड़की के जरिए आपके मुंह से बाहर निकला। अरहान ने विराट द्वारा वीडियो बनाने पर भी सवाल उठाते हुए इसे घटिया हरकत बताया था।

 

शाहरुख, शाहिद के साथ किया काम

पर अब पता चला है कि इस शख्स ने शाहरुख खान और शाहिद कपूर जैसे स्टार के साथ काम भी किया है। इस शख्स का नाम अरहान सिंह है, इसने एक बाल कलाकार के रूप में शाहरुख खान के साथ 'इंग्लिश बाबू देसी मेम' में काम किया था। इसके अलावा अरहान ने शाहिद कपूर के साथ 2010 में आई फिल्म 'पाठशाला' में भी काम किया था। इसके अलावा अरहान बहुत से विज्ञापनों में भी नजर आ चुके हैं।

फिलहाल, अरहान अपनी एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चला रहे हैं और इसके साथ ही वह एक मशहूर फैशन डिजाइनर भी हैं।    

अगली खबर
अन्य न्यूज़