पहले सड़क पर फेंका कचरा, अब अनुष्का शर्मा को कहा सड़कछाप पागल

  • मुंबई लाइव टीम & शिव कटैहा
  • मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने सड़क पर कचरा फेंकने वाले जिस शख्स को सरेआम फटकार लगायी थी, अब उसने पलटवार किया है। साथ ही उस व्यक्ति ने अनुष्का शर्मा के वर्ताव को एक सड़कछाप पागल व्यक्ति जैसा बताया है।

कचरा फेकने वाले को अनुष्का की फटकार

हाल ही में क्रिकेटर विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया था। जिसमें अनुष्का शर्मा सड़क पर कचरा फेकने वाले एक शख्स को डांटती दिख रही हैं। वीडियो देखकर पता लगता है कि वह व्यक्ति आश्चर्य में है और समझ नहीं पा रहा है कि क्या हुआ है।

 

विराट की अपील

विराट ने इस वीडियो के साथ लिखा था,  इन लोगों को सड़क पर कचरा फेंकते हुए देखा और उन्हें ठीक से सबक सिखाया। लग्जरी कार में चलते हुए दिमाग ठिकाने नहीं रहता। ये लोग हमारे देश को साफ रखेंगे? हां सही है। अगर आप किसी को ऐसा गलत करते हुए देखें तो ऐसा ही करें और जागरूकता फैलाएं।

अनुष्का को सुनाई खरी-खोटी 

 

 

इसके बाद सड़क पर कचरा फेंकने वाले अरहान सिंह नाम के व्यक्ति ने सफाई दी है। पोस्ट में व्यक्ति ने पहले डिस्क्लेमर लिखते हुए कहा, यह मैं किसी पब्लिकसिटी के लिए नहीं कर रहा हूं। आगे अरहान ने व्यंगात्मक लहजे में लिखा, मैंने एक वर्ग मिमी प्लास्टिक चलते वक्त लापरवाही से सड़क पर फेंकी। पास से गुजरने वाली एक कार का शीशा नीचे उतरता है, जिसमें हमारी वंडरफुल अनुष्का शर्मा किसी सड़कछाप व्यक्ति की तरह चीखती और चिल्लाती नजर आती हैं। मैं अपनी लापरवाही के लिए माफी मांगता हूं... मिसेज अनुष्का शर्मा कोहली आपको अपनी बातचीत में कुछ सभ्यता और विनम्रता की ज़रूरत है, ऐसा करने से आपकी स्टारडम कम नहीं हो जाएगी। बात करने के भी तमाम कायदे और स्वच्छता होती है, जुबानी तमीज उनमें से एक है। मेरी लग्जरी कार की खिड़की से गलती से बाहर गया कचरा उस कचरे से कम ही था, जो आपकी लग्जरी कार की खिड़की के जरिए आपके मुंह से बाहर निकला। अरहान ने विराट द्वारा वीडियो बनाने पर भी सवाल उठाते हुए इसे घटिया हरकत बताया है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़