आयुष्मान और बच्चन साब की नोक-झोंक से भरा 'गुलाबो सिताबो' का ट्रेलर हुआ रिलीज

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) जबसे सुजीत सरकार की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) के लिए एक साथ आए हैं,  तब से यह फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में अमिताभ, आयुष्मान और सुजीत का एक वीडियो सामने आया जिसमें वह ट्रेलर लॉन्च करने का अनाउंसमेंट करते हुए नजर आए, यह छोटा वीडियो बेहद ही फनी नजर आया। अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो अमिताभ और आयुष्मान खुराना की नोकझोंक से भरा हुआ है एक तरफ जहां ट्रेलर में इमोशन हैं, तो वहीं दूसरी तरफ आपको यह ट्रेलर गुदगुदाता भी है।

'गुलाबो सिताबो' के ट्रेलर की शुरुआत आयुष्मान खुराना की एंट्री से होती है, उन्हें अपने मकान मालिक से शिकायत है कि वह उनके बल्ब की चोरी करते हैं। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के मकान मालिक का किरदार अमिताभ बच्चन निभा रहे हैं और वह यह कबूल करने को तैयार नहीं है कि उन्होंने बल्ब चुराए हैं। ट्रेलर में इसी तरह की और भी नोकझोंक दिखाई देती है बच्चन साहब एक पुरानी हवेली में रहते हैं और उसी में आयुष्मान खुराना किराएदार बनकर रहते हैं। नौबत यहां तक आ जाती है कि बच्चन साहब इस हवेली को बेचने के लिए तैयार हो जाते हैं।

सुजीत सरकार द्वारा डायरेक्टेड 'गुलाबो सिताबो' अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हो रही है। इसके पीछे की वजह है कोरोना वायरस और लॉकडाउन जिसके चलते सभी थिएटर बंद हैं, तब जाकर फिल्मेकर ने यह निर्णय लिया है कि इस फिल्म को डिजिटल रिलीज किया जाएगा। अब यह फिल्म 12 जून को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

अगली खबर
अन्य न्यूज़