बाहुबली-2 में अब तक का सबसे बड़ा एक्शन सीक्वेंस

मुंबई - फिल्म बाहुबली के पहले पार्ट का सुरूर अभी तक दर्शकों के दिलो दिमाग पर छाया हुआ है और यही वजह है कि बाहुबली के दूसरे भाग से लोगों को अधिक उम्मीदें हैं। अपने दर्शकों की इसी उम्मीद को कायम रखने का बाहुबली-2 पूरा प्रयास किया गया है। बाहुबली-2  में अब तक का सबसे बड़ा एक्शन सीक्वेंस देखने मिलेगा।

इसके लिए 5000 से भी अधिक कनिष्ठ अभिनेता का इस्तेमाल किया गया है और साथ ही तकरीबन 500 अस्र-शस्र को उपयोग में लाया गया है।  यह सब इतना भव्य है कि आजतक इतनी अधिक मात्रा में कनिष्ठ अभिनेता और हथियार का इस्तेमाल कभी नही हुआ था।

महज इस एक्शन सीक्वेंस के लिए लगभग दो महीने का लंबा वक्त लगा और दो महीने की कड़ी मेहनत और श्रम के बाद इस अनुक्रम पर जीत हाथ लगी। इस विशेष और अब तक के सबसे बड़े एक्शन सीक्वेंस में राणा दग्गुबती उर्फ भल्लाला देव और प्रभास उर्फ शिवुडू अपना दमखम दिखाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए वैसे तो सभी कलाकारों ने खास मेहनत की ही है लेकिन विशेष तौर पर इस अनुक्रम के लिए प्रभास और राणा दग्गुबती ने खास तौर पर प्रशिक्षण लिया जिस के बाद वो इस विशाल एक्शन सीक्वेंस पर फतह हासिल कर पाए।

फिल्म के पहले भाग में तो एक्शन था ही लेकिन इसके दूसरे भाग में पहले से भी अधिक एक्शन की भरमार होगी और इसिलए यह भाग कई बेहतर और विशालकाई होगा, जो यकीनन अपने दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरेगा।

एआरकेए एंटरटेनमेंट इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राणा दग्गुबती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी और सत्यराज लीड रोल में आएंगे नज़र, साथ ही अभिनेता प्रभास भी अपनी अहम उपस्तिथि महसूस करवाएंगे। फिल्म 28 अप्रैल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अगली खबर
अन्य न्यूज़