वीडियो में रितिक की हार-जीत

एक्टर रितिक रोशन ने अपने जीवन में काफी उतार चढ़ाव देखें हैं। उनका मानना है कि उनकी जिंदगी ने उन्हें काफी कुछ सिखाया है। रितिक ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी बेहतरी के लिए लड़ाई पर बात करते दिख रहे हैं। दरअसल रितिक ने यह वीडियो अपने ब्रांड एचआरएक्स के प्रमोशन के लिए शूट किया है जिसे उन्होंने कीप गोइंग शीर्षक दिया है।


इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस वीडियो पर रितिक का कहना है कि अगर आप इसे रितिक रोशन से जोड़कर देखने की बजाए एक आम सफर के रूप में देखा जाएगा तो इससे आपको काफी कुछ सीखने को मिलेगा। जिंदगी में आने वाली परेशानियों से खुद को कमजोर न समझें। उन परेशानियों का भी एक मकसद होता हैय़ वे आपको कुछ न कुछ सिखाती हैं।

रितिक रोशन की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म काबिल को जनता का अच्छा खास प्रतिसाद मिला है। इस फिल्म में उन्होंने दिव्यांग का किरदार निभाया है और अनोखे ढंग से अपने प्यार पर हुए अत्याचार का बदला लिया है। रितिक की एक्टिंग लोगों को बेहद पसंद आयी, इस फिल्म में यामी गौतम भी हैं, उन्होंने भी दिव्यांग का किरदार निभाया। हालांकि काबिल से पहले उनकी एक बड़े बजट की फिल्म मोहनजो दारो आई थी जो फ्लॉप रही है।  

अगली खबर
अन्य न्यूज़