सोनाली हरदिन चलाती हैं 25 किमी सायकल, 2017 की ट्रायक्लोथॉन का है इंतजार!

सनी देओल-बॉबी देओल स्टारर पोस्टर बॉईज में हाल ही में दिखीं, अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी एक अच्छी सायकलिस्ट और रनर भी हैं। सोनाली ने पिछले साल दिसंबर में ट्रायक्लोथॉन रेस में हिस्सा लिया था। और इस साल की प्रतियोगिता का भी वह बेसब्री से इंतजार कर रहीं हैं।

सोनाली कुलकर्णी का कहना है, मुझे सायकलिंग और रनिंग काफी पसंद है। इसिलिए मैं अक्सर खार से वर्सोवा या फिर बांद्रा से अंधेरी सायकलिंग करते वक्त अपने फोटो निकालकर सोशल नेटवर्किंग साइट पर पोस्ट करती हूं ताकि, मैं बाकी लोगों को प्रेरित कर सकूं। मेरे ये फोटोज कौस्तुभ राडकर ने देखें। और मुझे ट्रायक्लोथॉन के लिए संपर्क किया।

वह आगे कहतीं हैं, इसके लिए मुझे कई सारी चीजों का बलिदान देना पडता हैं। मैं बाकी लोगों की तरह रविवार की छुटियों का आनंद नही उठा पाती। हर सुबह साढ़े चार बजे उठकर मैं दो-तीन किलो मीटर तक रनिंग करती हूं। तो 20-25 किलोमीटर तक सायकलिंग करती हूं।  

ट्रायक्लोथॉन काफी कठीन प्रतियोगिता हैं। जिसमें प्रतियोगी को स्विमिंग, सायकलिंग और रनिंग के जरिये खुद को साबित करना पडता हैं। पिछले साल सोनाली को इस प्रतियोगिता में पदक प्राप्त करने के बाद अब इस साल भी वह ट्रायक्लोथॉन में हिस्सा लेना चाहती हैं।

अगली खबर
अन्य न्यूज़