तो क्या मुंबई में ही फेरे ले सकती हैं सोनम कपूर?

फैशन दिवा, फैशन आइकन सहित फैशन की ट्रेंड मानी जाने वाली सोनम कपूर की शादी की चर्चा इन दिनों बेहद ही आम है। खबर थी कि सोनम अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ स्विट्जरलैंड में शादी करेंगी, लेकिन अब जो खबर आ रही है उसके मुताबिक दोनों की शादी मुंबई में ही होगी। हालांकि अभी तक इनके शादी की तारीख फिक्स नहीं हुई है। कई मीडिया रिपोर्ट्स अलग अलग तारीख बता रहे हैं।

मुंबई में होगी शादी?

स्पॉट बॉय की खबर के मुताबिक सोनम अपने बॉयफ्रेंड आनंद के साथ इसी 11 और 12 मई को स्विट्जरलैंड के एक रिसॉर्ट में शादी कर सकतीं हैं, लेकिन रिसॉर्ट खाली नहीं होने के कारण सोनम और उनके घर वालों को स्विट्जरलैंड में शादी करने का प्लान चेंज करना पड़ा, और अब वे मुंबई में ही शादी करने का फैसला किया हैं। हालांकि अभी तक इस खबर पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है।

नहीं मिला रिसॉर्ट

स्पॉट बॉय के अनुसार कुछ दिन पहले सोनम कपूर के फैमिली वालों ने स्विट्जरलैंड के मोंट्रेक्स में रिसॉर्ट बुक करने के लिए रिसॉर्ट से बात की थी, रिसॉर्ट वाले इसके लिए तैयार भी हो गए थे। लेकिन जब कपूर फैमिली अन्य फॉरमैलिटीज पूरी करने के लिए वहां पहुंची तो रिसॉर्ट वालों ने कोई भी कमरा खाली नहीं होने की बात कहते हुए रिसॉर्ट बुकिंग के लिए असमर्थता जता दी। रिसॉर्ट वालों की तरफ से कहा गया कि सउदी अरब की प्रिंसेस ने रूम पहले ही बुक कर लिए थे और होटल में रूम बुक करने की प्रक्रिया पहले आओ पहले पाओ के आधार पर थी।

कपूर फैमिली ने ये भी कहा कि अगर इस होटल में शादी होगी तो होटल की पब्लिसिटी और पॉपुलेरटी भी बढ़ेगी लेकिन रिसोर्ट वाले कुछ भी सुनने के लिए तैयार नहीं थे। इस वजह से कपूर खानदान को अपना प्लान बदलना पड़ा और अब मुंबई में शादी करने की बात कही जा रही है।

ये हो सकते हैं मेहमान

एक समाचार पत्र के मुताबिक सोनम और आनंद की शादी 29 अप्रैल को ही होगी, लेकिन यह तारीख कितनी सही है इसकी पुष्टि मुंबई लाइव नहीं करता है। लेकिन समाचार पत्र की मानें तो इस शादी में कपूर फैमिली के अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर तो होंगे ही इसके अलावा सलमान खान सहित आमिर और शाहरुख खान, अंबानी फैमिली और दीपिका पादुकोण अपने बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह तो आएंगे ही साथ ही करीना कपूर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिस, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर, करण जौहर भी शामिल होंगे।  

अगली खबर
अन्य न्यूज़