देशभर के बच्चों को परिणीति दिखाएंगी गोलमाल अगेन!

  • शिव कटैहा & मुंबई लाइव टीम
  • मनोरंजन

रोहित शेट्टी की गोलमाल फ्रेंचायजी की चौथी फिल्म गोलमाल अगेन सफलता के झंडे गाड़ रही है। यह फिल्म जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है। फिल्म की सफलता को देख फिल्म की कास्ट की खुशी का ठिकाना नहीं है। फिल्म में खुशी (भूत) का कैरेक्टर प्ले करने वाली एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए बुधवार को स्माइल फाउंडेंशन से जुड़े लगभग 200 बच्चों के लिए गोलमाल अगेन की स्क्रीनिंग रखी। साथ ही परिणीति ने कहा है कि वे अन्य शहरों के ऐसे बच्चों के लिए भी स्क्रीनिंग रखने वाली हैं। जिन्होंने अबतक गोलमाल अगेन नहीं देखी है उन्हें यह फिल्म दिखाएंगी। परिणीति का कहना है कि गोलमाल अगेन को हिट बनाने में सबसे बड़ा योगदान बच्चों का है। यह फिल्म बच्चों को बहुत पसंद आ रही है।

परिणीति ने अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा कि मैं गोवा के बीच में थी तो वहां बच्चे मुझे खुशी दीदी के नाम से पुकार रहे थे। अगर किसी एक्टर को उसके कैरेक्टर के नाम से पुकारा जाता है तो यह बात उस एक्टर के लिए बड़ी उपलब्धि होती है।

साथ ही परिणीति ने कहा कि फिल्म की सफलता को देख वे बेहद खुश हैं। 200 करोड़ पार करने के बाद एक बड़ी पार्टी का आयोजन किया जाना है, इस पार्टी में बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग इनवाइटेड रहेंगे। हालांकि इससे पहले भी एक पार्टी रखी गई थी जो कि सिर्फ गोलमाल अगेन की कास्ट के लिए थी।

अगली खबर
अन्य न्यूज़