फोटोग्राफर्स पर दबंग बाउंसरों का हमला, शिल्पा शेट्टी ने की घटना की निंदा!

  • शिव कटैहा & मुंबई लाइव टीम
  • मनोरंजन

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और पति राज कुंद्रा की फोटो खींचने पहुंचे 2 फोटोग्राफर्स पर बांद्रा स्थित बैस्टियन रेस्टॉरेंट के बाउंसर ने हमला बोल दिया। फोटोग्राफर्स का नाम हिमांशू शिंदे और सोनू है। बाउंसर ने उन्हें इतना मारा कि उनके चेहरों से खून भी निकलने लगा। दोनों जख्मी फोटोग्राफर्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। होटल के बाउंसर्स के खिलाफ खार पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

दरअसल शिल्पा और राज कुंद्रा होटल से बाहर निकल रहे थे, तभी वहां पर मौजूद 2 फोटोग्राफर्स ने उन्हें अपने कैमरे में कैद करना चाहा। इसके लिए शिल्पा शेट्टी ने बाकायदा पोज भी दिए। पर थोड़ी ही देर में फोटोग्राफर्स और होटल के बाउंसरों के बीच बाद विवाद हो गया और एक बाउंसर ने तो फोटोग्राफर पर घूसों की बरसात कर दी। वहां पर मौजूद लोगों ने 100 नंबर पर कॉल किया पर किसी ने फोन उठाया नहीं। करीब एक घंटे बाद घटना स्थल पर पुलिस पहुंची और एफआईआर दर्ज की। वहीं तत्काल जख्मी फोटोग्राफर्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है, इस मामले में फोटोग्राफर्स की कोई गलती नहीं हैं। वे सिर्फ शिल्पा शेट्टी की फोटो ले रहे थे। और इससे शिल्पा को भी कोई पहरहेज नहीं था। शिल्पा शेट्टी के बॉडीगार्ड भी उनके साथ थे पर वे कुछ नहीं बोले लेकिन होटल के बाउंसर्स ने उनकी बहुत पिटाई की।

यह पहली बार नहीं है जब किसी फोटोग्राफर या पत्रकार पर हमला हुआ हो। आए दिन ऐसी घटनाएं घटती रहती हैं। पुलिस को चाहिए की इस केस की बारीकी से जांच कर दबंग बाउंसरों को सजा दिलाए।

शिल्पा शेट्टी का स्टेटमेंट

शिल्पा ने हादसे की निंदा करते हुए कहा है कि मैं फोटोग्राफर्स के साथ हुई मारपीट के लिए दुखी हूं। साथ ही शिल्पा ने कहा कि जो लोग फोटो लेने के लिए घंटों खड़े रहते हैं उनके साथ ऐसा होना गलत है। उन्हें कोई उनका काम नहीं सिखा सकता। वे हमारी फेटर्निटी का एक हिस्सा हैं। मैं इस घटना की निंदा करती हूं।   

बैस्टियन रेस्टॉरेंट की प्रतिक्रिया

इस मामले में बैस्टियन रेस्टोरेंट की ओर से प्रतिक्रिया सामने आई है।  कल रात बैस्टियन रेस्टोरेंट के बाहर जो हुआ हम आहत और स्तब्ध हैं। हमारे यहां अक्सर नामचीन सेलेब्रिटी आते हैं, और कभी कोई दिक्कत नहीं हुई। कल जो हुआ इसमें हमारे द्वारा सुरक्षा के लिए हायर किए गए एजेंसी के बाउंसर थे। जब यह घटना घटी उस समय बैस्टियन का स्टाफ और मेनेजमेंट अंदर दूसरे फ्लोर पर था। जब यह शुरु हो गया तब हमें इसकी खबर लगी। यह सब अचानक से हुआ। हमने नीचे पहुंच कर स्थिति को कंट्रोल करने की कोशिश की। हम आज ही अपनी सुरक्षा एजेंसी को बदल रहे हैं, हम नहीं चाहते हैं कि इस तरह की घटना दोबारा घटे। हम इस घटना में शामिर हुए मीडिया कर्मियों से माफी मांगते हैं।

-केल्विन चंग, कॉर्पोरेट चीफ, आलिया हॉस्पिटेलिटी

अगली खबर
अन्य न्यूज़