यहां ‘पद्मावती’ के लिए 'ब्लैकआऊट' वहां शूटिंग चलती रही!

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ लगातार विरोध का सामना करे आ रही हैं। पहले शुरुआत में इसका विरोध सिर्फ कुछ राजपूत संगठनों ने किया था। अब राजनेता भी इसके विरोध में आगे आने लगे हैं। ऐसे में इस फिल्म का समर्थन करने के लिए रविवार की दोपहर अलग अलग फिल्म संगठन गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी में एकत्र हुए।

पर यह आंदोलन सिर्फ 15 मिनट में ही पानी मांगने लगा। जिस समय यह आंदोलन शुरु था, उसी समय पर फिल्म सिटी पर बहुत से सेट पर सीरियल और फिल्मों की शूटिंग हो रही थी। इस आंदोलन में लगभग 800 लोग शामिल हुए, पर एक भी बड़ा एक्टर नजर नहीं आया।

 

15 मिनट का 'ब्लैकआऊट'

इंडियन फिल्म एवं डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTDA) फिल्म एवं टेलीविजन उद्योग के 20 संगठनों ने यह आंदोलन किया। गोरेगांव फिल्मसिटी में एक्टर, डायरेक्टर-प्रोड्यूशर, मेकअपमैन, टेक्निकल स्टाफ कुल मिलाकर मिलाकर लगभग 800 लोग शामिल हुए। इस आंदोलन में ज्यादातर ज्यूनियर एक्टर ही शामिल हुए। इस मौके पर केवल 15 मिनट के लिए शूटिंग बंद कर एक्टर और टीम ने आंदोलन की औपचारिकता पूरी की।

पहले फिल्म देखें फिर निर्णय ले

ज्यादातर बॉलिवुड एक्टर पहले ही भंसाली के समर्थन में बोल चुके हैं, कि पहले फिल्म देख लें उसके बाद अपना विरोध जताएं। वहीं बात आज यहां फिरसे दोहरायी गई। एक्टर्स ने मांग की है कि पहले फिल्म देखें उसके बाद ही किसी निर्णय पर पहुंचे। साथ ही एक्टर्स ने इस मौके पर मांग की है कि इसके लिए कुछ कुछ जगहों पर ‘पद्मावती’ के शो दिखाए जाएं।

संजय लीला भंसाली द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने रानी पद्मनी, शाहिद कपूर ने राजा रावल रतन सिंह और रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया है।  

अगली खबर
अन्य न्यूज़