ऐसा क्या किया कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने पहचान पाना हुआ मुश्किल

बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। वे अपने डांस के कारण जाने जाते तो हैं ही लेकिन अपने मोटापे के कारण भी वे लोगों के आकर्षण का केंद्र बने रहते हैं। लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ किया है कि अब उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है।

अगर आप गणेश आचार्य के नए फोटो को देखेंगे तो एक बार तो आपको यकीन नहीं होगा कि वे वहीँ गणेश हैं जिनका वजन 200 किलो था। लेकिन अब गणेश आचार्य ने 10-12 किलो नहीं बल्कि पूरा 85 किलो वजन कम किया है. हाल ही में गणेश आचार्य अपनी मराठी फिल्‍म 'भिकारी' के एक गाने के लॉन्‍च पर नजर आए, जहां सब की निगाह उनके इस नए मेकओवर पर थी। अब उन्हें उनके डांस के अलावा फिटनेस के कारण भी जाना जाएगा। घटे हुए वजन के कारण गणेश की फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है।

गणेश आचार्य ने बताया की उन्होंने अपना वजन फिल्म ‘हे ब्रो’ के दौरान 30-40 किलो बढ़ाया था। जिसके बाद ध्यान न देने कारण उनका वजन लगातार बढ़ता चला गया। और कुछ समय से वो लगातार कोशिश करके अपना वजन कम करने की कोशिश कर रहे है। उन्होंने कहा कि यह एक सोच थी कि मुझे बस यह करना है। लोगों ने गणेश आचार्य को मोटा ही देखा है। इसी वजह से मैं इस इमेज को बदलना चाहता था। मैंने अभी तक लगभग 85 किलो वजन कर लिया है। गणेश आचार्य अपने इस नए ट्रांसफॉर्मेशन से काफी खुश हैं।

 गणेश आचार्य फिल्म 'भिकारी' से डायरेक्शन की दुनिया में कदम रख रहे हैं। 


डाउनलोड करें Mumbai live APP और रहें हर छोटी बड़ी खबर से अपडेट।

मुंबई से जुड़ी हर खबर की ताज़ा अपडेट पाने के लिए Mumbai live के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

(नीचे दिए गये कमेंट बॉक्स में जाकर स्टोरी पर अपनी प्रतिक्रिया दे) 

   

अगली खबर
अन्य न्यूज़